तेज प्रताप बोले- एम्स में लालू यादव को गीता पाठ से रोका, अज्ञानी को महापाप की कीमत चुकानी होगी

खबरें बिहार की जानकारी

दिल्ली के एम्स में भर्ती आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को गीता पाठ करने और सुनने से रोका गया है। उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। तेज प्रताप ने कहा कि एम्स में लालू यादव को गीता पाठ सुनने नहीं दिया जा रहा है। उन्हें ऐसा करने से रोकने वाले उस अज्ञानी को इस महापाप की कीमत चुकानी पड़ेगी। हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया।

तेज प्रताप यादव ने अपने हालिया ट्वीट में लिखा कि उनके पिता लालू यादव को अस्पताल में श्रीमद भगवत गीता का पाठ करने और सुनने से रोक दिया गया। जबकि लालू को गीता पाठ पढ़ना और सुनना काफी पसंद है। गीता पाठ से रोकने वाले वाले उस अज्ञानी को ये नहीं पता कि इस महापाप की कीमत उसे इसी जन्म में चुकानी होगी।’ उन्होंने इसके साथ एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें गीता पाठ करने के फायदे बताए गए हैं।

इससे पहले तेज प्रताप ने सोमवार रात एक ट्वीट कर सबको चौंका दिया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि लालू यादव को फिलहाल अपने परिवार और बिहार की जनता की जरूरत है। उन्हें चापलूसों की जरूरत नहीं हैं। कुछ बाहर वाले लोग खुद को मुंह मियां मिठ्ठू बता रहे हैं और भोला-भाला बनकर उनके पिताजी की सेवा का दिखावा कर रहे हैं। ऐसे कपटी और पाखंडी को जल्द ही बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

लालू प्रसाद यादव बीते कुछ दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। राबड़ी आवास में सीढ़ीयों से गिरने के बाद उन्हें फ्रैक्चर आया था और पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उन्हें दिल्ली एम्स लाया गया। हाल ही में उन्हें एम्स के सीसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। उनकी सेहत में सुधार है लेकिन उन्हें फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.