ऐश्‍वर्या संग दीपावली मनाने नहीं लौटे तेज प्रताप, पूरा परिवार करता रहा इंतजार

खबरें बिहार की

तेज प्रताप यादव नहीं माने। वे पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय व परिवार के साथ मिलकर दीपावली मनाने नहीं लौटे। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार को इसकी उम्‍मीद थी, जो पूरी नहीं हो सकी। पूरा घर के उनकी वापसी की उम्‍मीद में था। हालांकि, तेज प्रताप दीपावली की रात घर नहीं लौटे।
ऐश्‍वर्या के साथ खड़ा हुआ परिवार


विदित हो कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपनी पत्‍नी ऐश्वर्या राय को तलाक देने के लिए पटना परिवार न्‍यायालय में अर्जी दाखिल करने के बाद से घर से लगातार गायब हो रहे हैं। इस मामले में उन्‍हें माता-पिता व भाई-बहन, किसी का समर्थन नहीं मिल रहा है। सभी उनकी पत्‍नी के साथ खड़े हो गए हैं।

परिवार को उम्‍मीद थी, लौटेंगे तेज प्रताप
परिवार से भागकर तेज प्रताप कभी काशी तो कभी वृंदावन में भगवान के दरबार में हाजिरी लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप काशी के बाद अब वृंदावन का रूख कर रहे हैं। हालांकि, परिवार वालों को उम्‍मीद थी कि वे दीपावली के शुभ अवसर पर अपने परिवार लौट आएंगे।
रांची से गए बनारस, अब वृंदावन जाने के कयास


पत्‍नी से तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद तेज प्रताप शुक्रवार को घर से निकले। शनिवार को रांची में पिता लालू प्रसाद यादव से मिलकर पटना आने के बादले बोधगया में ठहर गए, फिर वहां से चुपचाप बनारस चले गए। इसके बाद अब उनके वृंदावन जाने की बात कही जा रही है।

कहा: जल्द ही बहुत कुछ अच्छा होने वाला है
बनारस में तेज प्रताप ने कहा कि वे गायब नहीं हुए हैं, पूजा करने आए हैं। पूजा के बाद तेज प्रताप ने कहा कि जल्द ही बहुत कुछ अच्छा होने वाला है। उनकी नजर में यह ‘अच्‍छा’ क्‍या है, उन्‍होंने इसका खुलासा तो नहीं किया, लेकिन आम राय में अच्‍छा ता यही होगा कि वे घर लौटकर आराम से अपने फैसले पर पुनविर्चचार करें।


ऐश्वर्या के सामने आने से कर रहे परहेज
दरअसल, तेज प्रताप तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद पत्नी ऐश्वर्या राय के सामने आने से बचना चाह रहे हैं। इसलिए तरह-तरह की तरकीब से वे पटना आने से परहेज कर रहे हैं। इस बीच उन्‍हें समझाने की कोशिशें लगातार जारी हैं।


रघुवंश का दावा: जल्‍दी लौटेंगे तेज प्रताप
घटना के कारण पार्टी के स्‍तर पर भी डैमेज कंट्रेाल की कवायद जारी है। राजद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह कहते हैं कि तेज प्रताप जल्‍दी ही लौट आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.