टीम इंडिया को लगा झटका, दूसरे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं रोहित शर्मा- रिपोर्ट

खबरें बिहार की जानकारी

चोट के कारण पहले टेस्ट न खेल पाने वाले रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही थी। कहा जा रहा था कि दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा वापसी कर सकते हैं लेकिन क्रिकबज के अनुसार रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि रोहित पूरी तरह से इस इंजरी से उबर नहीं पाए हैं और श्रीलंका के खिलाफ आगामी सीरीज को देखते हुए बीसीसीआइ कोई रिस्क लेना नहीं चाहती है।

दूसरे वनडे में चोटिल हो गए थे रोहित

रोहित शर्मा दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। उन्हें अंगूठे में चोट लगी थी, चोट इतनी गहरी थी कि उन्हें फौरन मैदान छोड़ कर अस्पताल जाना पड़ा था। बाद में निर्णय लिया गया कि वह अपने ईलाज के लिए मुंबई लौट जाएंगे।

हालांकि, बीसीसीआइ की तरफ से कहा गया था कि दूसरे टेस्ट में उनकी उपलब्धता को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन अब क्रिकबज के अनुसार रोहित दूसरे टेस्ट में भी उपलब्ध नहीं होंगे। बीसीसीआइ उनके चोट को लेकर रिस्क नहीं लेना चाहती है, क्योंकि मेडिकल टीम और टीम प्रबंधन को लगता है कि अगर उन्हें दोबारा उस अंगूठे में चोट लगी तो समस्या गंभीर हो सकती है।

इसका मतलब यह है कि पहले टेस्ट की तरह दूसरे टेस्ट में भी टीम की कमान केएल राहुल के हाथ में होगी। टीम इंडिया ने पहला टेस्ट 188 रन से जीता था। दूसरा टेस्ट मैच 22-26 दिसंबर के बीच ढाका में खेला जाएगा। टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने के लिए बाकी बचे 5 मैच मे से 4 में जीत दर्ज करनी है।

श्रीलंका के खिलाफ करेंगे वापसी

बांग्लादेश के बाद टीम इंडिया, श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलेगी। तीन जनवरी से शुरू हो रही सफेद गेंद की इस सीरीज में 3 T20I के अलावा तीन ODI मैच खेलेगी। उम्मीद है कि रोहित शर्मा यहां वापसी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.