तावड़े पर जदयू का पलटवार, प्रवक्ता बोले- फर्जी डिग्री लेकर खुद को कहते हैं इंजीनियर

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार में महागठबंधन सरकार बनने के बाद से जदयू और भाजपा के बीच आरोपों का वार-पलटवार तेज हो गया है। रविवार को बिहार पहुंचे भाजपा के बिहार प्रभारी विनोद तावड़े और स्मृति ईरानी ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। रविवार की शाम को पलटवार करते हुए जदयू प्रवक्ताओं ने विनोद  तावड़े पर निशाना साधते हुए उनके खिलाफ दर्ज कई मामलों को गिनने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जदयू ने बिहार भाजपा प्रभारी विनोद तावड़े से 10 सवाल पूछे हैं। पार्टी प्रवक्ता अरविन्द निषाद व अंजुम आरा ने पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बिहार भाजपा प्रभारी पर कई आरोप लगाते हुए कहा कि कई मामलों में इनके शामिल होने के कारण ही साल 2019 के महाराष्ट्र चुनाव में भाजपा ने तावड़े को उम्मीदवार नहीं बनाया था। जदयू प्रवक्ताओं ने कहा है कि तावड़े के कारण ही भाजपा महाराष्ट्र चुनाव हार गई थी।

जब कॉलेज की ही मान्यता नहीं तब कैसे इंजीनियर
जदयू प्रवक्ताओं ने बिहार भाजपा प्रभारी विनोद तावड़े पर आरोप लगाया कि विनोद तावड़े के अनुसार उन्होंने बीटेक की पढ़ाई की है, लेकिन जिस कॉलेज से उन्होंने यह डिग्री ली है उसे न तो यूजीसी की मान्यता है और न ही ऑल इंडिया काउंसिल फोर टेक्निकल एजुकेशन से सम्बद्धता है। साथ ही, तावड़े ने जिस दयानेश्वर विद्यापीठ से यह डिग्री ली है, उसके खिलाफ 2015 में त्वरित कार्रवाई करने का आदेश मुंबई उच्च न्यायालय ने महाराष्ट्र सरकार को दिया था। जदयू ने यह भी आरोप है कि विनोद तावड़े के नाम पानी का बिल नहीं देने का मामला भी जून 2019 में आया था।

बिहार दौरे पर भाजपा प्रभारी 


बीते दिनों भाजपा के प्रभारी बने विनोद तावड़े और स्मृति ईरानी बिहार दौरे पर हैं। रविवार को दोनों नेताओं ने बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.