बीमार लालू को सता रही बेटे की शादी की चिंता, कहा- बियाह में कोई कसर ना रहे के चाही

खबरें बिहार की

चारा घोटाले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत नासाज है। वह रिम्स में कड़े पहरे के बीच इलाज करा रहे हैं। इसी बीच, उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप की शादी है।

शादी की तैयारी में कोई कमी न रह जाए, इसे लेकर वह हमेशा चिंता में रह रहे हैं और अपने लोगों को हरवक्त तैयारियों को लेकर निर्देश दे रहे हैं। परिजनों का फोन आने पर आश्वस्त भी करते हैं कि सब ठीक-ठाक बा, तू लोग ठीक से शादी के धूमधाम से तैयारी करअ। हमार तनिको चिंता मत करअ लोग।

रांची में उनसे प्रतिदिन लोगों के मिलने पर जेल प्रशासन ने रोक लगा रखा है। सप्ताह में एक दिन मात्र तीन लोगों को ही मिलने की इजाजत है। ऐसे में जो भी मिलने जाता है, लालू प्रसाद उनसे अपने बेटे की शादी में जरूर पहुंचने का आग्रह कर रहे हैं।

रिम्स के कुछ चिकित्सकों को भी उन्होंने शादी का कार्ड देकर आमंत्रित किया है। राज्य के बड़े-बड़े नेता उनके पास नहीं पहुंच पा रहे। इसलिए उन्हें कार्ड भेजवाने का जिम्मा उनके खास लोगों पर है। ऐसे में जिन्हें लालू प्रसाद स्वयं कार्ड दे रहे हैं, वे काफी प्रसन्न महसूस कर रहे हैं।


लालू के बड़े पुत्र तेज प्रताप की शादी 12 मई को पटना में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती व विधायक चंद्रिका प्रसाद राय की पुत्री ऐश्वर्या से हो रही है। घर पर तैयारियां चल रही हैं। तैयारी को लेकर उन्हें हर जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है। उनके कमरे में प्रवेश करनेवाले एक कर्मी ने बताया, साहब फोन पर तैयारी की जानकारी ले रहे हैं। इधर, राजद के वरिष्ठ नेताओं को कार्ड मिल चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.