तेजप्रताप-ऐश्वर्या की शादी की तैयारी जोरों पर, सरकारी आवास पर होगी शादी की रस्में

मनोरंजन

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी की तैयारी जोर शोर से की जा रही है. तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई है. ऐश्वर्या के पिता और पूर्व मंत्री चन्द्रिका राय के 5 सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर शादी की तमाम रस्में होगी. चन्द्रिका राय के आवास पर पंडाल लग गया है. आवास को सजाने-संवारने का काम किया जा रहा है. चंद्रिका राय खुद शादी की पूरी तैयारी का जायजा ले रहे हैं. चंद्रिका राय ने कहा कि हमलोगों को पूरी उम्मीद है कि लालू प्रसाद शादी में शामिल होंगे.

मालूम हो कि अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पेरोल पर रिहा होने की कोशिश में हैं. इसके लिए उन्होंने झारखंड सरकार को आवेदन दिया है. 12 मई को पटना में उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी होने वाली है.

आरजेडी विधायक भोला यादव के अनुसार राजद सुप्रीमो की तरफ से झारखंड सरकार को इस सिलसिले में आवेदन दिया गया है. अब सरकार को इस पर जांच-पड़ताल कर फैसला लेना है. हमलोग चाहते हैं कि लालू प्रसाद शादी में शामिल होकर पिता का फर्ज अदा करें. रिम्स के सुपर स्पेशियलिटी वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद की तबीयत में सुधार जारी है. पिछले मंगलवार से वे यहां भर्ती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.