लालू के ‘लाल’ की शादी में भाग नहीं लेंगे सुशील मोदी, जानें वजह

राजनीति

पटना: तेजप्रताप यादव अपनी शादी का कार्ड लेकर सुशील मोदी को न्यौता देने पहुंचे थे, लेकिन सुशील मोदी इस शादी में शामिल नहीं हो सकेंगे। क्योंकि 12 मई को होने वाली शादी के दिन सुशील मोदी पोलैंड के लिए रवाना होने वाले हैं।

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी इकोनॉमिक कांग्रेस में भाग लेंगे। पोलैंड के केटोवाइस शहर में आयोजित 10 वें यूरोपियन इकोनॉमिक कांग्रेस में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी व चाणक्या लॉ विश्वविद्यालय पटना के डीन, सोशल साइंस प्रो. एसपी सिंह भाग लेंगे।

मोदी 12 मई को नई दिल्ली से पोलैंड के लिए प्रस्थान करेंगे। उनकी एक सप्ताह की यह यात्रा होगी। विगत 2009 से प्रतिवर्ष इसका आयोजन होता आ रहा है। आयोजित होने वाली इस कांग्रेस में यूरोप व दुनिया के अनेक देशों के 700 से ज्यादा प्रतिनिधि भाग लेकर 130 से ज्यादा विषयों पर चर्चा करेंगे।

कांग्रेस में यूरोपियन देशों के निर्यातक, निवेशक व आर्थिक मामलों के विशेषज्ञों के साथ 600 से ज्यादा मीडिया के प्रतिनिधि भी हिस्सा लेंगे। बिहार के अलावा पश्चिम बंगाल व देश के अन्य राज्यों के प्रतिनिधि कांग्रेस में शिरकत करेंगे।

बता दें कि 12 मई को तेजप्रताप यादव की शादी है। तेजप्रताप ने सुशील मोदी से मिलकर उन्हें अपनी शादी का कार्ड दिया था। हालांकि, बिहार में महागठबंध टूटने के बाद आरजेडी और बीजेपी नेताओं के बीच तल्खी लगातार बढ़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.