सुशील मोदी को मिली जान की धमकी, खुद को TMC नेता बताकर कहा- तुम मोदी-शाह के पालतू हो, मार दूंगा

खबरें बिहार की राजनीति

भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया है कि मंगलवार को उन्हें धमकी भरा लेटर मिला है। उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान जिले से स्पीड पोस्ट के माध्यम से पत्र प्राप्त हुआ है। लेटर मिलने के बाद सुशील मोदी ने त्वरित कार्रवाई और जांच के लिए पत्र और लिफाफे को पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक को सौंप दिया है।

खुद को बताया TMC नेता

सुशील मोदी ने बताया कि प्राप्त हुए लेटर में प्रेषक ने खुद को पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस का नेता बताया है। लेटर में लिखा सुशील मोदी को पीएम मोदी और अमित शाह का पालतू लिखा हुआ है। लेटर लिखने वाले ने नीतीश और ममता बनर्जी जिंदाबाद के नारे भी लिखे हैं। मार्क करने वाली बात ये है कि पत्र 16 अगस्त को लिखा गया था और उसमें सुशील कुमार मोदी से कहा गया है कि 31 अगस्त से पहले उन्हें मार दिया जाएगा।

ममता बनेंगी देश की अगली पीएम

धमकी भरे लेटर में आरोपी ने ममता बनर्जी को अगली पीएम एक घोषित कर दिया है। वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील मोदी ने बताया कि धमकी वाले लेटर में उन्हें गाली भी दी गयी है। सुशील मोदी ने जारी की गयी प्रेस रिलीज में बताया कि धमकी के लेटर पर पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले का पता लिखा हुआ है।

कदमकुआं थाने में एफआईआर दर्ज 

सिटी एसएसपी ने बताया कि बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात चिट्ठी सुशील मोदी को कुछ असामाजिक तत्वों ने भेजी है। पुलिस ने कदमकुआं थाने में एफआईआर दर्ज कर लिया है। लेटर के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही पुलिस मामले का उद्भेदन कर लेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.