सुशील मोदी भी नीतीश पर बरसे- बिना सहमति आरसीपी को मंत्री बनाने या जेडीयू तोड़ने की बात सफेद झूठ

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार में एनडीए गठबंधन से अलग होने के नीतीश कुमार के ऐलान के बाद बीजेपी ने उनपर जमकर हमला बोला है। भाजपा सांसद और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यह सरासर सफ़ेद झूठ है कि भाजपा ने बिना नीतीश जी की सहमति के आरसीपी सिंह को मंत्री बनाया था। यह भी झूठ है की भाजपा जेडीयू को तोड़ना चाहती थी। तोड़ने का बहाना खोज रहे थे। भाजपा 2024 में प्रचंड बहुमत से आएगी।

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैं सिर्फ आपको याद दिलाना चाहता हूं कि आप हमारे (बीजेपी) साथ कैसे और क्यों आए थे। आज नीतीश जी सांप्रदायिकता की बात करते हैं, लेकिन जिस समय आप बीजेपी के साथ आए थे उस समय देश में राज जन्मभूमि की लड़ाई तेज थी।

वहीं भाजपा प्रदेश कोर कमेटी की बैठक समाप्त होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार की जनता सबक सिखाएगी। बहुमत के खिलाफ उन्होंने काम किया है। 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा 35 से ज्यादा सीटें जीतेगी ही, 2025 के विधानसभा चुनाव में भी दो-तिहाई से ज्यादा बहुमत से सूबे में सरकार बनाएगी। भाजपा ने ही नीतीश कुमार को आगे बढ़ाया है और उन्होंने बदले में धोखा दिया। उनकी पूरी राजनीति ही समाप्त हो जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.