एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ड्राइव हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट जैकलीन फर्नांडीज नजर आई। इस फिल्म ने फैंस पर कुछ अच्छा असर नहीं डाल पाई लेकिन इस फिल्म ने फिल्म के निर्माता करण जौहर और सुशांत के बीच दूरियां जरूर बढ़ा दी है। इस खबर के इतर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ीं एक और खबर सामने आई है। खबर है कि सुशांत इन दिनों  डेंगू से ग्रस्त हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

उनके डेंगू की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। ये पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी को डेंगू हुआ है। पहले भी कई एक्टर इस बीमारी की शिकार हो चुके हैं। खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत इस हफ्ते एक इवेंट के लिए अबू धाबी जाने वाले थे, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें रेस्ट की सलाह दी है, सुशांत सिंह के एक क्लोज सोर्स ने मुंबई मिरर को इस बात की जानकारी दी है। 

हाल में सुशांत सिंह राजपूत यूरोप वेकेशन पर गए थे, जहां वो डिजनी लैंड भी गए थे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। वैकेशन से लौटने के बाद जब सुशांत सिंह राजपूत इंडिया आए हैं, तो हेल्थ इश्यू से जूझते हुए नजर आए। मेडिकल चेकअप में डेंगू पाया गया। जिसके चलते सुशांत सिंह राजपूत को अपने काम को रिशेड्यूल करना पड़ा है।

Sources:-Hindustan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here