सुशांत सिंह राजपूत ‘धोनी’ के बाद अब बनेंगे ‘द ग्रेट खली’ ?

कही-सुनी

सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही एक बायोपिक में भी नजर आने वाले हैं। सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। एक के बाद एक सुशांत के पास फिल्म साइन करने की लाईन जो लग गई है।

जी हां, सुशांत इस वक्त अभिषेक कपूर की ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान होंगी।

इसके बाद सुशांत ‘चंदा मामा दूर के’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे। वहीं खबर है कि जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत एक बायोपिक में भी नजर आने वाले हैं।

सुशांत इस दौरान रेस्लर खली का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। बता दें, खली- द ग्रेट खली के नाम से मशहूर रेस्लर हैं जो कई बार WWE के चैंपियन रह चुके हैं।

इनका असली नाम है- दलीप सिंहव राणा। इस रोल के लिए सुशांत सिंह को अप्रोच किया गया है।

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों के अनुसार, ‘खली के बारे में ज्यादातर लोग यही जानते हैं कि वह WWE के रेस्लर हैं। इसके अलावा उनका स्ट्रगल, उनकी सक्सेस स्टोरी है जो अनटोल्ड है।

वह इस फिल्म के जरिए वह सबके सामने आएगी। वह पंजाब पुलिस के एक ऑफिसर रह चुके हैं। वहीं उन्होंने WWE के लिए काफी स्ट्रगल किया है। इस फिल्म की कहानी उनकी जिंदगी पर आधारित होगी।’

बता दें, खली की हाइट 7 फीट 1 इंच है। वहीं उनका वेट 157 किलो है। इस बारे में कई ट्रेड अनेलिस्ट्स का कहना है कि, ‘धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत धोनी जैसे दिखते हैं।

उनका चलना उठना बैठना सब धोनी जैसा लगता है। वहीं खली और सुशांत में कोई सिमिलैरिटी नजर नहीं आती। चाहे वह वेट को लेकर हो, हाइट को लेकर हो या बॉडी को लेकर।

यह मुश्किल होगा बॉलीवुड में द ग्रेट खली जैसा कोई नहीं है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.