सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए बहन श्वेता सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल पोस्ट, फैंश से की ये भावुक अपील

खबरें बिहार की जानकारी

दो साल पहले आज (14 जून 2020) के दिन ही सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की खबर सामने आई थी। उस समय जिसने भी यह खबर सुना, सन्न रह गया। सुशांत की मौत आत्महत्या है या उसकी हत्या की गई, यह पहेली आज भी नहीं सुलझ सकी है। डेढ़ साल से मामले की जांच कर रही सीबीआई भी शुरुआती तेजी के बाद अब बिल्कुल सुस्त पड़ चुकी है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनकी याद में एक इमोनशल नोट लिखा  है।

श्वेता सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सुशांत को एक छोटे लड़के से बात करते हुए देखा जा सकता है। फोटो में दिख रहा लड़का बैलून बेच रहा था। इस तस्वीर के साथ श्वेता ने लिखा है कि आपको अपना नश्वर घर छोड़े हुए 2 साल हो गए हैं, भाई, लेकिन आप उन वैल्यू की वजह से अमर हो गए हैं जिनके लिए आप खड़े थे। श्वेता ने आगे लिखा है कि दया, करुणा और सबके प्रति प्रेम तुम्हारे गुण थे। आप बहुतों के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे। हम आपके सम्मान में आपके अद्भुत गुणों और आदर्शों को फॉलो करते रहेंगे। भाई, आपने दुनिया की बेहतरी के लिए बदल दिया है और आपकी अनुपस्थिति में भी ऐसा करना जारी रखेंगे।

श्वेता सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को संबोधित करते हुए लिखा है कि आइए हम सभी आज दीया जलाएं और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ कार्य करें। श्वेता ने अपनी पोस्ट के आखिरी में निदा फाजली की एक शेर भी लिखा है, ‘घर से मस्जिद है बहुत दूर चलो यूं कर लें, किसी रोते हुए बच्चे को हंसाया जाये’।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस न केवल अपने स्टार को याद कर रहे हैं, बल्कि सुशांत के साथ अन्याय के 2 साल, सीबीआई फास्ट ट्रैक एसएसआर केस, और सुशांत सिंह का समर्थन जैसे हैशटैग ट्रेंड करके सुशांत के लिए न्याय की भी मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.