सूरजभान सिंह ने बढ़ा दी अनंत सिंह की टेंशन, पूर्व सांसद का दावा- मोकामा में खिलेगा कमल; चिराग को बताया देश का लीडर

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के दो विधानसभा सीटों, मोकामा और गोपालगंज, में गुरुवार को मतदान संपन्न हो गया और  प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई। अब 6 नवंबर को इन दोनों सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे। इस बीच पूर्व बाहुबली सांसद सूरजभान सिंह ने एक बड़ा बयान देकर सूबे  की राजनीति को गरमा दी है। सूरजभाजन सिंह ने चिराग पासवान की जमकर तारीफ की और देश का बड़ा नेता करार दे  दिया।

गुरुवार को सूरजभान सिंह मोकामा उपचुनाव में मतदान करने पहुंचे। मतदान करने के बाद सूरजभान सिंह ने दावा करते हुए कहा कि मोकामा में कमल खिलेगा और हरहाल में भाजपा की जीत होगी। इस बीच एक वेब पोर्टल से बातचीत के दौरान सूरजभान सिंह ने कहा कि चिराग पासवान के आने से पूरे देश में बदलाव आता है तो फिर मोकामा उससे बाहर थोड़ी है। चिराग पासवान की तारीफ करते हुए सूरजभान सिंह ने ये कहा कि चिराग पूरे देश के दलितों के लीडर हैं।

भाजपा उम्मीदवार सोनम देवी के प्रचार का मोर्चा सूरजभान सिंह ने थामा था। वहीं चिराग पासवान को भी भाजपा ने अपने खेमे में कर लिया और चिराग भी भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में सड़क पर उतरे और रोड शो किया। बता दें कि राजद ने इस बार बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को उम्मीदवार बनाया है। मोकामा में इस बार राजद व भाजपा में सीधी टक्कर है।

भाजपा उम्मीदवार सोनम देवी ललन सिंह की पत्नी हैं। ललन सिंह को सूरजभान सिंह का करीबी बताया जाता है। मोकामा में पिछले 18 साल से अनंत सिंह का कब्जा है। वहीं सूरजभान सिंह इस क्षेत्र के बड़े नेता हैं। विधायक और सांसद बनकर उन्होंने विधानसभा से लेकर संसद तक का सफर यहां से तय किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.