सुपौल के DFO के लॉकर में मिला 40 लाख का सोना, फॉरेस्ट अधिकारी ने पटना से लेकर पुणे तक बनाई संपत्ति

खबरें बिहार की जानकारी

सुपौल के वन प्रमंडल पदाधिकारी सुनील कुमार शरण की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। निगरानी अन्वेषण ब्यूरो द्वारा आय से अधिक संपत्ति मामले में छापेमारी के बाद गुरुवार को उनके और पत्नी के नाम पर लिए गए बैंक लॉकर को खोला गया। लॉकर में 40 लाख रुपए से अधिक सोना और खरीदारी के रसीद मिले हैं। छापेमारी के दौरान ही उनकी करोड़ों की चल-अलच संपत्ति का खुलासा हुआ था।

शेखपुरा के बरबीघा स्थित एसबीआई शाखा में सुनील कुमार शरण और उनकी पत्नी सुधा शरण के नाम पर मौजूद लॉकर को अदालत से सर्च वारंट लेने के बाद गुरुवार को खोला गया। निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के मुताबिक लॉकर में 518 ग्राम सोने के आभूषण मिले। इसमें सोने के 10 सिक्के भी शामिल हैं। इसकी कुल कीमत 40,24,560 रुपए है। वहीं 370 ग्राम चांदी भी बरामद की गई।

वन प्रमंडल पदाधिकारी सुनील कुमार शरण पर आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज करने के बाद निगरानी ब्यूरो ने 1 और 2 मई को उनके ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस दौरान पटना से लेकर पुणे तक कई अचल संपत्तियां मिली थीं। इसके अलावा नालंदा और शेखपुरा में भी जमीन के कागजात हाथ लगे थे। छापेमारी में अचल संपत्तियों के अलावा 14 बैंक खाता, 4,12,000 नकद, 5,84,000 के आभूषण विभिन्न बीमा कंपनियों में 23,38,000 रुपए के निवेश के भी प्रमाण मिले थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.