सुधीर ने सचिन को मैरेज डे पर चखाएंगे मुजफ्फरपुर की शाही लीची

Other Sports

पटना: 24 मई गुरुवार क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर ‘भारत रत्न सचिन तेंदुलकर के लिए बेहद खास दिन है। इस दिन तेंदुलकर ने मेडिकल की छात्रा अंजलि के साथ वैवाहिक जीवन की शुरुआत की थी। तेंदुलकर पूरे परिवार के साथ मुम्बई में मैरेज डे मनाएंगे। मौके पर कई खास हस्तियां भी मौजूद रहेंगे। ऐसे क्षण में तेंदुलकर के सुपर फैन मुजफ्फरपुर के सुधीर कुमार गौतम उनके बांद्रा स्थित बंगले पर तेंदुलकर और डॉ.अंजलि को मुजफ्फरपुर की शाही लीची से मुंह मीठाकरा सेलिब्रेट करेंगे।

साथ ही मुम्बई के दादर स्थित सिद्धी विनायक मंदिर में जाकर उनके वैवाहिक जीवन की कामना करेंगे। मुम्बई जाने से पूर्व मंगलवार को सुधीर ने बताया कि मुजफ्फरपुर के कई लीची बागान में घुमा, लेकिन इन बागानों में पेड़ में लगे शाही लीची में अभी पूरी मिठास नहीं आयी है। दादर कोल्हुआ स्थित लीची के एक बागान में लीची में मिठास दिखा और उन्होंने दो कार्टन में लीची पैक करवाए। सुधीर मंगलवार शाम पवन एक्सप्रेस से मुम्बई के लिए रवाना हो गए।

अगली बार आना तो लीची लेकर आना:

सुधीर ने बताया कि 24 मई को मुम्बई पहुंचने के बाद सीधे तेंदुलकर के आवास पर जाएंगे। घर पर पहुंचते मैरेज डे सेलिब्रेट करेंगे। एक सवाल के जवाब में सुधीर ने बताया कि तेंदुलकर समेत उनके खास संबंधी मुजफ्फरपुर की शाही लीची का ब्रेसबी से इंतजार करते हैं। तेंदुलकर सर स्वयं अपने हाथों से अपने संबंधियों को लीची खिलाते हैं।

दरअसल, नवम्बर 2003 में घंटों इंतजार करने के बाद तेंदुलकर ने अपने ड्राइंग रूम में बुलाकर सुधीर से मुलाकात की थी। तेंदुलकर ने सुधीर से पूछा था, मुजफ्फरपुर में खास क्या-क्या है। सुधीर ने बोला सर मुजफ्फरपुर को लीची के नाम से जाना जाता है। तेंदुलकर ने कहा, अगली बार आना तो लीची लेकर आना।

Source: muzzafarpur now

Leave a Reply

Your email address will not be published.