tejashvi vs nitish

तेज प्रताप की शादी से पहले तेजस्वी, राबड़ी और लालू की बढ़ी मुश्किलें

राजनीति

पटना: IRCTC घोटाले में तेजस्वी, राबड़ी तथा लालू के खिलाफ सीबीआई ने चार्जशीट फ़ाइल कर दिया है. आईआरसीटीसी घोटाले मामले में कथित अनियमितताओं की जांच के सिलसिले में सीबीआई ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी से पूछताछ के बाद चार्जशीट फ़ाइल किया है. यह मामला उस समय से है जब लालू प्रसाद रेलवे मंत्री थे. एजेंसी ने अक्टूबर, 2017 में अपने दिल्ली मुख्यालय में मामले में लालू प्रसाद और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव से पूछताछ किया था.

tejashvi vs nitish

जुलाई 05, 2017 को, सीबीआई ने रांची और पुरी में दो आईआरसीटीसी होटल के एक निजी फर्म को अनुबंध के 2006 के आबंटन में कथित अनियमितताओं के लिए लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले दायर किए थे.

बता दें कि इधर कुछ दिनों से लगातार तेजस्वी कह रहे है कि ईडी कार्रवाई क्या कर रही है अभी तक चार्जशीट नहीं हुआ है. उन्होंने कहा था कि जान बुझ कर हमें परेशान करने के लिए जांच एजेंसियों को हमारे पीछे लगा दिया है. बता दें कि आज लारा प्रोजेक्ट में लालू प्रसाद की फैमिली के करीब 3 एकड़ संपत्ति को जब्त किया गया है.

cm in waiting tejashvi

तेजस्वी यादव ने आगे कहा था कि हम इन सबसे डरने वाले नहीं हैं. उन्हें जो साजिश करना है मेरे खिलाफ करें. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. और न ही हम इन सबसे डरने वाले हैं. उन्होंने कहा था कि यदि जांच एजेंसियों के पास सबूत है तो अब तक चार्जशीट क्यों नहीं दाखिल किया गया है? सिर्फ पूछताछ कर हमें डराने की कोशिश की जा रही है. अगर प्रूफ है तो चार्जशीट दायर करें हम कोर्ट में सारे आरोपों का बिन्दुवार जवाब देंगे. और हमें पूरा भरोसा है कि हम सभी आरोपों से बरी हो जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *