बिहार में PM नरेंद्र मोदी की दाढ़ी पर तंज, कांग्रेस नेता बोले- बंगाल चुनाव जो न कराए

राजनीति

पटना: पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आक्रामक होने लगी है। अब बात पीएम की दाढ़ी पर आ गई है। चुनावी महासमर के बीच बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी को बंगाल चुनाव से जोड़ दिया है।

मिश्रा ने प्रधानमंत्री की दाढ़ी को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि दाढ़ी बढ़ाकर मोदी कविगुरु रवींद्रनाथ टैगोर की तरह दिखना चाहते हैं। रवींद्रनाथ टैगोर की तरह दिखने के लिए दाढ़ी बढ़ाने की चेष्टा संयोग है या प्रयोग बंगाल चुनाव जो ना कराए।

बिहार कांग्रेस की ओर से लगातार लगाए जा रहे आरोप

इस तरह के आरोप बिहार कांग्रेस की ओर से लगातार भारतीज जनता पार्टी के नेताओं पर लगाए जा रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस महासचिव और बिहार के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर ने भी चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार पर जुमलेबाजी के आरोप लगाए थे।

तारिक अनवर ने अपने आधिकारिक ट्टिटर हैंडल पर पोस्ट किया था कि “सोनार बंगला” बनाने का अमित शाह का दावा ठीक उसी प्रकार की जुमले बाज़ी है, जैसा कि 2014 और फिर 2019 के चुनाव में, देशवासियों से नरेंद्र मोदी जी ने अच्छे दिन लाने की बात की थी। उल्टा सात सालों में देश की अर्थ व्यवस्था की कमर तोड़ डाली। गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार अपने चरम पर पहुंच चुका है। 

नरेंद्र मोदी और शाह को जोड़ी जनता को ठग रहीः कांग्रेस

भाजपा को घेरने में कांग्रेस के अन्य नेता भी थोड़े पीछे नहीं हैं। बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की जोड़ी जुमले फैला-फैला कर देश की भोली भाली जनता को ठग रहे हैं। अब इनके निशाने पर बंगाल के मासूम लोग आ गए हैं, लेकिन बंगाल में इन जुमलेबाजों की दाल नहीं गलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *