story-daughter-of-bihar-jyoti-did-amazing-entry-into-bigg-boss

बिग बॉस: बिहार की बेटी ज्योति ने का कमाल, घर में मिली एंट्री

एक बिहारी सब पर भारी

पटना जिले के मसौढ़ी की रहनेवाली ज्योति कुमारी ने रविवार को बिग बॉस सीजन 11 के घर में इंट्री कर ली। बिग बॉस के घर में ज्योति ने रात 10.10 बजे पर इंट्री ली। बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने ज्योति कुमारी सहित सभी प्रतिभागियों का बिग बॉस के घर में स्वागत किया। story-daughter-of-bihar-jyoti-did-amazing-entry-into-bigg-boss

बिग बॉस के सीजन 11 के लिए आयोजित ग्रैंड प्रीमियर में जुड़वा 2 के स्टार्स वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू के साथ ज्योति भी मंच पर पहुंचीं। ज्योति ने सलमान खान को उनकी तस्वीरों के कलेक्शन को लाल रंग के रैपर में गिफ्ट किया। सलमान ने रैपर को खोला जिसमें उनकी तस्वीरों का कोलाज बना हुआ था।

ज्योति मसौढ़ी के गंगाचक मलकाना मोहल्ले की रहनेवाली हैं। फिलहाल दिल्ली के हंसराज कॉलेज से पढ़ाई कर रही है। ज्योति के पिता पटना में एक संस्थान में चपरासी हैं। बिग बॉस में इंट्री लेने से पहले ज्योति के पिता ने बताया कि मेरी बेटी ज्योति मुंबई जाने का सपना देखा करती थी। उसका सपना पूरा हो गया है। बचपन से ही उसका ख्वाब था कि वह बॉलीवुड में काम करे। उसे सपनों की सीढ़ी मिल गयी है

ज्योति ने एक साक्षात्कार में कहा कि एक मामूली चपरासी की बेटी के सपने भी मामूली हों यह जरूरी नहीं। बिग बॉस में प्रवेश लेने से पहले ज्योति का आत्मविश्वास देखते बन रहा था। ज्योति के परिजनों ने बताया कि वह शुरू से ही अपनी बातों को जोरदार तरीके से रखती थी। पक्ष हो या विपक्ष तुरंत अपनी बात कह देती है।

ऐसे हुआ सेलेक्शन : जब बिग बॉस में आम जन के बीच से भी किसी के चयन होने की बात ज्योति ने सुनी तभी से वह बिग बॉस के घर में जाने की इच्छा पालने लगी। ज्योति के मित्र गौरव ने बताया कि उसने अपना वीडियो बनाकर बिग बॉस को भेजा। इसके बाद ज्योति को उसे ऑडिशन के लिए कोलकाता बुलाया गया। वहां से सफल होने के बाद उसे दोबारा ऑडिशन देने के लिए दिल्ली बुलाया गया। यहां से चयन होने के बाद उसे मुंबई से कॉल आया। ज्योति दो बहन और एक भाई है।

बिग बॉस सीजन 11 में नोएडा की शिवानी दुर्गा, मशहूर डांसर सपना चौधरी, दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद जुबैर खान, हिना खान, टीवी एक्टर शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, प्रियांक शर्मा, ढिंचक पूजा, हितेन तेजवानी, वीजे बेनेफ्शा सूनावाला, पुनीश शर्मा, आकाश अनिल डडलानी, सब्यसाची सत्यपथी, लव त्यागी, महजबी सिद्दकी, लुसिंडा निकोलस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.