बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की आज दूसरी पुण्यतिथि हैं. उन्हें याद करते हुए उनकी बेटी जाह्रवी कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया. जिसके बाद बॉलीवुड के अन्य सितारों ने भी उन्हें श्राद्धांजलि दी.शनिवार की रात जाह्रवी ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा, ‘मां, मैं आपको रोज बहुत याद करती हूं’.

जाहन्वी कपूर के इस फोटो पर निर्देशक करण जौहर, डायरेक्टर जोया अख्तर और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने हार्ट इमोजी बनाया है. बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का 54 वर्ष की उम्र में 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से निधन हो गया था. श्रीदेवी अपने परिवार सहित अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने दुबई गई थीं.

जाह्नवी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को जाहिर किया था कि श्रीदेवी के जाने के सदमे से वह अभी तक उबर नहीं सकी हैं. उन्होंने कहा था कि उनका परिवार इस कठिन समय में उनके साथ खड़ा रहा जिससे उन्हें काफी हिम्मत मिली है.बता दें कि श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत महज चार वर्ष की उम्र में फिल्म ‘तुनैवन’ से की थी.

उन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया. श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि के पहले श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटियों जाह्नवी और खुशी और देवर अनिल कपूर सहित परिवार के सदस्यों ने उनके लिए 14 फरवरी को चेन्नई में एक पूजा आयोजित की थी. 

Sources:-Prabhat Khabar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here