पटना: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत स्पाट फिक्सिंग में फँसने के कारण क्रिकेट से बैन कर दिए गए थे। हालांकि अब क्रिकेट से दूर हो चुके एस श्रीसंत फिल्मों की तरफ अपने करियर मोड़ लिया है।

ऐसे में बेहतर लुक और अच्छी बाडी की जरूरत फिल्मों में होने के कारण वे इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहा है, जिसकी एक फोटो मौजूदा समय में मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।
इस फोटो को देखकर यह साफ तौर पर लग रहा है कि श्रीसंत बेहद ही कड़ी ट्रेनिंग और अभ्यास से अपने शरीर पर खासा मेहनत किए और अब उन्होंने सिक्स पैक एब्स भी बना लिए।

हालांकि यह फोटो जैसे ही सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर आयी। सोशल यूजरों ने इसे भज्जी द्वारा श्रीसंत को आईपीएल के दौरान मारे गए थप्पड़ कांड से जोड़कर मजाक उड़ाने लगे, जिसमें से ज्यादातर यूजरों ने ऐसा लिखना शुरू कर दिया कि श्रीसंत ने अब सिक्स पैक एब्स बना लिए है। ऐसे में अब हरभजन सिंह द्वारा मारे गए थप्पड़ का बदला श्रीसंत द्वारा लेना चाहिए।

जानकारी के लिए आपको बता दे, साल 2008 के दौरान खेले गए आईपीएल के सीजन के दौरान एक मैच के दौरान हरभजन सिंह को श्रीसंत पर किसी बात को लेकर बेहद ही गुस्सा आ गया था, जिसके बाद वे गुस्से में आकर एक थप्पड़ एस श्रीसंत को जड़ दिया था। हालांकि ये खबर मीडिया में जमकर सुर्खियों मे बनी रही और इसे अब तक के आईपीएल में सबसे विवादित खबरों में से एक माना गया है।

वहीं दूसरी तरफ एस श्रीसंत का क्रिकेट करियर उस वक्त लगभग खत्म हो गया, जब उन्होंने आईपीएल मैच में फिक्सिंग के आरोप में पकड़ा गया था। इसके बाद भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड ने उनपर बैन लगा दिया था, जिसकी वजह से वे राष्ट्रीय से लेकर घरेलू टूर्नामेेंट तक किसी में भी भाग नहीं ले पाए। हालांकि इन सबके बावजूद श्रीसंत अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कोर्ट में अपने केस लड़ रहे हैं।

Source: The Hook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here