तेज प्रताप की शादी के लिए VIP मेहमानों को बांटे जा रहे हैं स्पेशल वेडिंग कार्ड

राजनीति

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी ऐश्वर्या राय के साथ 12 मई को होनी है. इस शादी में खास मेहमानों को बुलाया जा रहा है. इसी वजह से तेज प्रताप की शादी के लिए दो तरह के निमंत्रण कार्ड बांटे जा रहे हैं.

एक निमंत्रण सफेद कार्ड पर लाल लिखाई का है, जो करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को बांटे जा रहे हैं, वहीं दूसरा डिज़ाइनर वेडिंग कार्ड है, जो अति विशिष्ट मेहमानों को निमंत्रण के तौर पर दिए जा रहे हैं. तेज प्रताप यादव ऐसे ही एक डिजाइनर शादी के कार्ड के साथ शनिवार रात पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के घर पहुंचें. तेज प्रताप ने जीतन राम मांझी को अपनी शादी में शामिल होने का न्योता दिया.

यह डिजाइनर शादी का कार्ड नीले रंग का है, जो एक बॉक्स में बंद है. इस बॉक्स के अंदर निमंत्रण कार्ड के साथ-साथ बादाम और मिश्री का एक पैकेट भी है. शादी के कार्ड पर स्वागत करता के रूप में तेज प्रताप के छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम लिखा हुआ है, जबकि आकांक्षी के तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी का नाम है.

गौरतलब है कि 11 मई को मटकोर और हल्दी कलश का वैवाहिक कार्यक्रम होना है. जबकि 12 मई को पटना के वेटरनरी कॉलेज खेल मैदान में शादी समारोह का आयोजन किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.