समारोह में बोले तेजप्रताप- दिल्ली जा रहे हैं तेजस्वी, अब यहां संगठन हम संभालेंगे

राजनीति

पटना: राजद आज अपना 22वां स्थापना दिवस मना रहा है. पार्टी के प्रदेश कार्यालय में तेजस्वी यादव ने दीप प्रज्वलित कर समारोह का उद्घाटन किया. इस मौके पर तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव साथ-साथ मंच पर पहुंचे. इस कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने तेजप्रताप यादव का पैर छू कर आशीर्वाद लिया. तो तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी को मुकुट पहना कर आशीर्वाद दिया. समारोह को संबोधित करते हुए बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर चुटकी भी ली.साथ ही पार्टी के बड़े नेताओं पर आरोप भी लगाया.

तेजप्रताप यादव ने मजेदार अंदाज में कहा कि तेजस्वी को भी बोलना है, जब हम इस समारोह में हिस्सा लेने पहुंच रहे थे तो तेजस्वी ने मुझे कहा कि कार्यक्रम में थोड़ा कम ही बोलिएगा. उन्होंने इस मंच पर जानकारी दी कि तेजस्वी यादव को दिल्ली जाना है. ये नहीं रहेगा तो यहां संगठन को हम संभालेंगे.

वहीं तेजप्रताप यादव ने पार्टी के बड़े नेताओं पर आरोप लगते हुए कहा कि लालू जी के सामने सब DSS की तारीफ करते हैं. केवल भाषण देने से काम नहीं चलेगा. उन्होंने सबको क्षेत्र में जाकर काम करने की नसीहत दी.

tej pratap warning

इससे पहले तेज प्रताप यादव ने भी पार्टी के स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा है कि ‘दलितों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों, गरीबों, शोषितों, किसानों, छात्र, नौजवानों और अंतिम पायदान पर खड़े हर एक बहुजन व्यक्तित्वों के हितों की रक्षा की लड़ाई को आगे तक ले जाने के लिए संकल्पित हूं.’

इस मौके पर पार्टी के सभी बड़े नेता, राष्ट्रीय और राज्य स्तर के सभी पदाधिकारी, विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारी, सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, एमएलसी, पूर्व एमएलसी और जिलाध्यक्षों ने शिरकत की. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि लालू प्रसाद यादव सिर्फ एक व्यक्ति नहीं, विचारधारा हैं. उनके विचारों को जन-जन तक पहुंचाना है.

Source: Live Cities

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *