ASI मां को ड्यूटी के दौरान SP बेटे ने गर्व से मारा सैल्यूट, लोग बोले-ऐसी मां को सलाम

प्रेरणादायक

Patna: किसी मां-बाप के लिए इससे बड़ी सौभाग्य की बात क्या हो सकती है कि जिस विभाग में वो कार्यरत हों उसी में उसका बेटा अधिकारी बन जाए. गुजरात पुलिस में एसआई के पद पर तैनात एक मां की खुशी का उस वक्त ठिकाना नहीं रहा जब डीएसपी के रूप में उसका अपना बेटा बतौर अधिकारी उसके सामने खड़ा था.एएसआई मां ने डीएसपी बेटे को सामने देखकर उसे फौरान सैल्यूट किया जिसके जवाब में बेटे ने भी अपनी उस मां को सैल्यूट किया जिसकी वजह से वो अधिकारी बनकर उसके सामने खड़ा था.

मां बेटे के इस शानदार तस्वीर को शेयर करते हुए गुजरात पुलिस सर्विस कमीशन के चेयरमैन दिनेशा डासा ने लिखा, एक एएसआई मां के लिए इससे ज्यादा संतोषनजक बात क्या हो सकती है कि उसके सामने उसका डिप्टी एसपी बेटा खड़ा है.उन्होंने आगे लिखा, वर्षों की प्रतिबद्धता और समर्पित मातृत्व प्रेम की वजह से इस मुकाम पर पहुंचे बेटे ने भावनाओं से भरी हुई सलामी सामने खड़ी मां को दी. गुजरात पुलिस सर्विस कमीशन (GPSC) के लिए ये एक परफेक्ट तस्वीर है.

गुजरात पुलिस सर्विस कमीशन की इस तारीफ पर विशाल राबरी नाम के इस नए अधिकारी ने (GPSC) को शुक्रिया अदा किया और उन्होंने कहा, इन प्यारों शब्दों के लिए आपका धन्यवाद सर. गुजरात पुलिस सर्विस कमीशन के इस तस्वीर को शेयर करने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कई लोगों इस मां-बेटे की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. एक महिला सोशल मीडिया यूजर ने विशाल राबरी को अधिकारी बनने पर बधाई देते हुए लिखा, ‘आप खूब तरक्की करो, ईश्वर जानता है वो दिन भी आएगा जब आपकी बहन भी आपको इसी तरह सलाम करेगी. उस मां के लिए बहुत सारा सम्मान जिसका आप जैसा बेटा है.’

वहीं गुजरात पुलिस में अधिकारी बने विशाल राबरी के स्कूल के दिनों के उनके साथी ने सोशल मीडिया पर पुराने दिनों को याद करते हुए लिखा, साल 2009 में जब मैं छठी क्लास में था तब यह हमारे स्कूल आया था और एथलेटिक्स में 5000 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता को जीत लिया था. अब 10 साल से भी ज्यादा समय के बाद इन्हें गुजरात पुलिस में ऊंचे पद पर देखकर बेहद खुश हूं. आपको बहुत बधाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *