सोनपुर मेले में बॉलीवुड अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे, लोकगायिका मालिनी अवस्थी और सूफी गायिका ममता जोशी देंगी प्रस्तुति

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के सारण जिले में सोनपुर मेले का आगाज हो चुका है।इस मेले में देस-विदेश से लाखों की तादाद में लोग पहुंचते हैं।और इस बार इस मेले में बॉलीवुड अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे, सूफी गायिका ममता जोशी और लोकगायिका मालिनी अवस्थी प्रस्तुति देंगी। मेले का आगाज 6 नवंबर को हुआ था। जिसका उद्घाटन डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने किया था। राज कपूर की फिल्म ‘प्रेम रोग’ में अपनी अभिनय प्रतिभा से सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री का रुझान अब गायन की तरफ है।फिल्मों से संन्यास ले चुकीं पद्मिनी कोल्हापुरे कार्यक्रम में गाने गातीं नजर आएंगी

 

सोनपुर मेला राज्य पर्यटन द्वारा सारण जिला प्रशासन के सहयोग से आयोजित किया गया है। मेले में आने वाले दर्शकों के मनोरंजन के लिए, संस्कृति विभाग ने सूफी गायिका ममता जोशी जैसे कलाकारों के साथ सांस्कृतिक शाम की योजना बनाई है।जो सूफी गीत प्रस्तुत करेंगी, जबकि लखनऊ की लोक गायिका मालिनी अवस्थी अपने भोजपुरी गानों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी।इस कार्यक्रम में राजस्थान के लोक कलाकार गुलाबो भी शामिल होंगे जो यहां कालबेलिया नृत्य प्रस्तुत करेंगे। इस कार्यक्रम में प्रदर्शन करने वाले अन्य लोगों में कुछ लोकगायक और टीवी रियलिटी शो के प्रतिभागी भी शामिल हैं।


संस्कृति विभाग के अतिरिक्त सचिव दीपक आनंद ने कहा, “मेला के लिए कलाकारों का चयन किया गया है। पद्मिनी कोल्हापुरे का प्रदर्शन कार्यक्रम के प्रमुख आकर्षणों में से एक है।उन्होंने कहा कि इस आयोजन को स्थानीय लोक प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए आयोजित किया गया है।मेले में इसके अलावारंगारंग कार्यक्रम,एडवेंचर स्पोर्ट्स, वॉटर स्पोर्ट्स और अन्य प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। सोनपुर मेला 7 दिसंबर तक चलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.