सोनिया गांधी से मिलने लालू यादव पटना से निकले, बोले- अमित शाह पगलाए हैं, साफ हो जाएगी बीजेपी

खबरें बिहार की जानकारी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला है। लालू यादव ने शनिवार को कहा कि अमित शाह पूरी तरह से पगलाए हुए हैं। उनकी सरकार वहां (बिहार) हटा दी गई है। भाजपा को 2024 में भी हार का सामना करना पड़ेगा। लालू ने सवालिया लहजे में पूछा कि क्या जब वह गुजरात में थे तो उन्होंने ऐसा किया था? दिल्ली जाने के लिए पटना एयरपोर्ट पहुंचे लालू यादव पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

लालू ने आरोप लगाया कि जब वह (अमित शाह) गुजरात में थे, तब वहां जंगल राज था। गृह मंत्री के इस दावे के बारे में पूछे जाने पर कि भाजपा 2024 में फिर से केंद्र में और फिर अगले साल बिहार में सरकार बनाएगी, इस पर लालू ने कहा कि हम इसे देखेंगे। बता दें कल, 25 सितंबर को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू यादव मुलाकात करेंगे।

राजद प्रमुख ने कहा कि आने वाले चुनावों में बिहार में भाजपा का सफाया हो जाएगा। लालू ने कहा कि अमित शाह रिटायर हो जाएंगे। बिहार में उनको कोई कामयाबी नहीं मिलेगी। भाजपा के यह कहने के साथ कि नीतीश कुमार राजद को बाद में सत्ता की खोज में छोड़ देंगे, इस सवाल का जवाब देते हुए लालू यादव ने कहा कि वे अब साथ हैं। खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हम विपक्षी एकता के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह उनकी बैठक का एजेंडा होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.