Sonakshi Sinha : बचपन में ऐसी दिखती थीं सोनाक्षी सिन्‍हा, कभी था 90 किलो वजन

कही-सुनी

बॉलीवुड की दबंग एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा का आज अपना 31 वाँ जन्मदिन मना रही हैं। बिहार के पटना में जन्‍मीं सोनाक्षी सिन्‍हा ने बॉलीवुड में कदम रखते ही एक से बढ़ कर एक हिट फिल्‍में देना शुरू कर दी थीं। सोनाक्षी को अपनी पहली फिल्‍म दबंग के लिए बेस्‍ट डेब्‍यू एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला। सोनाक्षी की एक्‍टिंग बेहद लाजवाब है। इन्‍होंने पर्दे पर एक्‍शन से लेकर कॉमेडी फिल्‍मों तक बेहतरीन किरदार निभाए हैं।

 

बचपन में गोलू-मोलू और क्‍यूट सी दिखने वाली सोनाक्षी सिन्‍हा काफी मोटी थीं। जब सोनाक्षी को सलमान खान ने दबंग के लिये चुना तब उनका वजन 90 किलो था। इस फिल्‍म के लिये उन्‍होंने करीबन 30 किलो तक वजन कम किया। उस दौरान सोनाक्षी को अपने वजन की वजह से काफी ताने भी सुनने पड़ें। मगर अब सोनाक्षी एक फिट एक्‍ट्रेस की कैटेगरी में आती हैं और हर तरह की ड्रेस बेहद खूबसूरती के साथ कैरी करती हैं।

आज सोनाक्षी सिन्‍हा के बर्थडे पर हम उनके बचपन की कुछ क्‍यूट फोटोज शेयर करने जा रहे हैं। हमें पता है कि अगर आप उनके बिगेस्‍ट फैंन हैं तो आपको ये तस्‍वीरें जरूर पसंद आएंगी। आइये देखते हैं…

कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग और पेन्‍टिंग का है शौक 
शानदार एक्‍टिंग के अलावा सोनाक्षी को कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग और पेन्‍टिंग का भी काफी शौक है। उन्‍होंने 2005 में रिलीज हुई फिल्‍म, मेरा दिल लेके देखो में कॉस्ट्यूम डिजाइन किए थे।

इसके बाद उन्‍होंने लक्मे फैशन वीक के रैंप पर भी मॉडल के तौर पर वॉक की थी। एक्‍टिंग और कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग के अलावा सोनाक्षी को पेंटिंग और स्केचिंग का भी बड़ा शौक है।

सोशल मीडिया पर सबसे एक्‍टिव हैं सोनाक्षी 
सोशल मीडिया पर अन्‍य एक्‍ट्रेसेस से ज्‍यादा एक्‍टिव रहने वाली सोनाक्षी सिन्‍हा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह अक्‍सर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं।

फिलहाल सोनाक्षी सिन्‍हा अर्जुन कपूर के साथ नमस्‍ते इंग्लैंड की शूटिंग कर रही हैं, Ek Bihari Sab Par Bhari Team  तरफ से उन्‍हें जन्‍मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *