मुजफ्फरपुर में परीक्षा दे रहा है सनी लियोनी और इमरान हाशमी का बेटा ! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ छात्र का एडमिट कार्ड

खबरें बिहार की

Patna: जिले के बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर बिहार यूनिवर्सिटी का एक बेहद रोचक मामला सामना आया है. स्नातक पार्ट-2 के एक छात्र कुंदन कुमार ने ऐसी शरारत की है जिससे वो अभी काफी चर्चा में बना हुआ है. उसने पार्ट-2 की परीक्षा के लिए जो फॉर्म भरा है उस फॉर्म में उसने अपने पिता के नाम वाले कॉलम में एक्टर इमरान हाशमी का नाम और माता के नाम वाले कॉलम में सनी लियोनी लिख दिया. इस फॉर्म में कुंदन ने अन्य सभी जानकारियां सही तरीके से भरी है.

हर कोई यह सोचकर हैरान है कि आखिर बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और एक्ट्रेस सनी लियोनी ने शादी कब कर ली कि उनका बेटा मुजफ्फरपुर के एक कॉलेज में पढ़ रहा है और परीक्षा भी दे रहा है.  यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक डॉ. मनोज कुमार ने कहा कि छात्र की इस करतूत का सत्यापन किया जाएगा. जांच के बाद सही साबित होने पर फॉर्म को निरस्त कर दिया जाएगा. ऑनलाइन फॉर्म भरे भरते समय छात्रों की तरफ से कई बार ऐसा किया गया है.

बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के तहत आने वाले मीनापुर धनराज महतो कॉलेज का मामला है. इस कॉलेज के छात्र हैं कुंदन कुमार, जिसने अपने फॉर्म में मां का नाम सनी लियोनी, पिता का नाम इमरान हाशमी और पता मुजफ्फरपुर शहर स्थित चतुर्भुज स्थान का भरा है. छात्र के द्वारा दी गयी सूचना पर विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से एडमिट कार्ड इश्यू किया गया. जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन की किरकिरी शुरू हो गयी.

बताया जा रहा है कि छात्र ने ई-मेल आइडी और मोबाइल नंबर भी दर्ज किया है. यह फॉर्म इनदिनों वॉट्सएप पर वायरल हो गया है. विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ.मनोज कुमार का कहना है कि छात्र ने मजाक करने के लिए इस प्रकार का काम किया है. फॉर्म भरने के बाद वह कॉलेज के पास जाएगा. वहां से सत्यापित हो जाने के बाद भी विवि में दो स्तर पर उसकी जांच की जाती है.

Source: Live Cities News

Leave a Reply

Your email address will not be published.