सीवान में टाइल्स कारोबारी से मांगी 25 लाख की रंगदारी, दुकान पर की अंधाधुंध फायरिंग; शटर बंदकर बाप-बेटे ने बचाई जान

खबरें बिहार की जानकारी

सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के खानपुर मोड़ पर शनिवार की शाम अचानक उस वक्त अफरा तफरी मच गई , जब दो बाइक पर सवार हथियार से लैश चार बदमाशों ने एक कारोबारी की दुकान को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के  बाद बदमाश आसानी से बाइक से फरार हो गए। इस फायरिंग से कोई हताहत नहीं हुआ।

बताया गया है कि शनिवार को खानपुर निवासी व टाइल्स मार्बल के कारोबारी धर्मनाथ सिंह के पुत्र सुनील सिंह की मोबाइल पर लगभग पांच बजे शाम में फोन कर 25 लाख रुपए रंगदारी की मांग की गई। रंगदारी मांगने के ठीक आधे घंटे के बाद ही दो बाइक पर सवार चार बदमाश खानपुर मोड़ स्थित उनकी दुकान पर पहुंचकर सुनील सिंह से रंगदारी देने की बात कहने लगे। इसपर सुनील और बदमाशों से पहले तू-तू, मैं-मैं हो गयी। इसके बाद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुनील ने दुकान का शटर बंदकर किसी तरह से अपनी व पिता की जान छिपकर बचाई। जाते समय भी बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की।

थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि घटना को लेकर आवेदन मिला है। पुलिस ने घटनास्थल से 7 खोखे व एक गोली बरामद किया है। सदर एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज निकालकर घटना में शामिल बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.