सीवान के महेंद्रनाथ मंदिर में भगदड़, दो महिलाओं की मौत

खबरें बिहार की जानकारी

सावन माह की पहली सोमवारी पर राज्य के सभी शिव मंदिरों में भीड़ लगी है। शिवभक्त भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक कर रहे हैं। प्रसिद्ध मंदिरों में ज्यादा भीड़ है क्योंकि कोरोना की वजह से दो सालों से श्रावणी मेला का आयोजन नहीं किया जा रहा था। दो साल बाद शिव भक्तों की आस्था सैलाब बनकर उमड़ रही है।

इस बीच सीवान मे श्रावणी मेले में भगदड़ की घटना घट गई है। जिले के महेंद्रनाथ मंदिर में भगदड़ मच गई जिसमें दो महिलाओं की मौत हो गई है। सिसवन प्रखंड अंतर्गत मेंहदार में स्थित महेन्द्रनाथ मंदिर में पहली सोमवारी को पूजा-अर्चना के लिए भारी भीड़ उमड़ी है। आज सुबह पूजा के लिए मंदिर का पट खुलते ही बड़ी संख्या में लोग एक साथ प्रवेश करने के लिए उमड़ पड़े। इस वहज से मची भगदड़ से दो महिलाओं की मौत हो गई तीन श्रद्धालु जख्मी हो गए। जानकारी के मुताबिक परिजनों नें शवों को अपने कब्जे में ले लिया और शव लेकर घर चले गए।

इस मामले में सदर एसडीओ ने बताया कि कहना है कि भीड़ अधिक होने की वजह एक महिला की मौत की जानकारी मिली है। एसडीओ ने कहा कि महिला पहले से बीमार थी और इसी वजह से उनकी की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मामले में ज्यादा जानकारी ली जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.