सीतामढ़ी में मां की हार से बौखलाया बेटा, चुनावी रंजिश में गोली मारकर कर दी युवक की हत्या

खबरें बिहार की जानकारी

नगर निगम चुनाव परिणाम सामने आने के साथ ही पुनौरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम चुनावी रंजिश में एक युवक गौतम कुमार (25 वर्ष) की गोली मार हत्या कर दी गई। गौतम शादीशुदा था। उसको दो बेटियां दो साल की अनुष्का व सालभर की संजना हैं। हाल ही उसको एक पुत्र हुआ है।

रीगा रोड खैरवा के वार्ड संख्या 3 में हत्या की वारदात की खबर से शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार, शाम करीब पांच बजे चुनाव परिणाम घोषित होते ही पराजित प्रत्याशी बबीता कुमारी का पुत्र राजा सिंह आपा खो बैठा।

आरोप है कि उसने मतगनणना स्थल से मोहल्ले में पहुंचने के बाद घर के बाहर पर बैठे गौतम कुमार को धमकाया कि वोट नहीं देने का अंजाम बुरा होगा। एक-एक को गोली मार देंगे। इस गौतम भी तैश में आ गया और उसने भी कह दिया कि ठीक है गोली मार देना।

इसी बात पर राजा घर से देसी कट्टा निकाल ले आया और गौतम को सामने से गर्दन में गोली मार दी। तब घर के सामने उसकी मां व बहन भी मौजूद थीं। गौतम गोली लगते ही जमीन पर गिर पड़ा और तड़पने लगा। वहां की जमीन खून से सन गई। गौतम को अस्पताल ले जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

घर में चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। राजा के आवास के सामने जमा होकर लोग हंगामा करने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही पुनौरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। हालात बेकाबू होता देख सदर एसडीपीओ सदर सुबोध कुमार भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे।

लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने की कोशिश की। फिर भी लोगों का आक्रोश कम नहीं हुआ। आक्रोशित लोग आरोपी व उसके पिता नरेंद्र सिंह को कड़ी सजा दिलाने की मांग करने लगे। इस बीच कुछ लोगों ने खैरवा-कुशमारी मुख्य सड़क को जाम कर आगजनी शुरू कर दी। हालांकि, पुलिस के समझाने-बुझाने पर लोग मान गए। कुछ ही मिनट में जाम हटा लिया गया।

एसडीपीओ सदर सुबोध कुमार ने कहा कि घटनास्थल से एक खोखा बरामद हुआ है। हत्या का मामला है। आरोपी राजा व उसके परिवार के लोग फरार हैं। घर के आस-पास तलाशी ली जा रही है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। आरोपी के पिता नारेंद्र सिंह पर भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसका इतिहास खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.