एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आरोपों के घेरे में आयी फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने चुप्पी तोड़ी है. दरअसल एकता कपूर के साथ साथ करण जौहर, सलमान खान, संजय लीला भंसाली समेत दूसरे फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों पर मुजफ्फरपुर की कोर्ट में मुकदमा दायर किया गया है. एकता कपूर ने मुकदमे की खबर के बाद प्रतिक्रिया दी है.

एकता कपूर बोली- मुकदमे के लिए धन्यवाद

इंस्टाग्राम पर एकता कपूर ने लिखा है “सुशांत को मौका नहीं देने के आरोप में मुकदमा करने के लिए धन्यवाद. जबकि हकीकतन मैंने उन्हें सबसे पहले मौका दिया था. मैं हैरान हूं कि मुझ पर कैसे कैसे आरोप लगाये जा रहे हैं. कृपा कर सुशांत के परिवार और दोस्तों को शांति से शोक मनाने दें.”

एकता कपूर ने लिखा है कि उन्हें अखबारों से पता चला है कि उनके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. इसमें उनके साथ साथ करण जौहर, सलमान खान, संजय लीला भंसाली और दूसरे लोगों पर आरोप लगाया गया है. इस शिकायत में मुझ पर आरोप लगाया गया है कि मैंने सुशांत सिंह राजपूत को फिल्मों से बाहर कराया. इससे ऐसी स्थिति बनी कि सुशांत को आत्महत्या करनी पड़ी.

गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में एकता कपूर, सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार और संजय लीला भंसाली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. मुकदमा दर्ज करने वाले ने आरोप लगाया है कि इन तमाम लोगों ने षडयंत्र रच कर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया. मुकदमे में कहा गया है कि इन तमाम लोगों ने साजिश रची और सुशांत की फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया. सुशांत को फिल्म अवार्ड फंक्शन में भी नहीं बुलाया जा रहा था.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने इंटरनेटमेंट इंडस्ट्री में एकता कपूर के सीरियल के जरिये ही कदम रखा था. सबसे पहले उन्हें एकता के सीरियल किस देश में है मेरा दिल में काम किया था. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि एकता कपूर की ही दूसरी सीरियल पवित्र रिश्ता से हासिल हुई थी.

Input : First Bihar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here