shri krishna

इस जन्माष्टमी Krishna हुए हाईटेक, चढ़ा फैशन का रंग

आस्था

इस बार की जन्माष्टमी में कान्हा Shri Krishna का रूप पहले की तुलना में खास होगा। भगवान के लिए इस बार बाजीराव फेम टोपी के अलावा इंग्लिश टोपी भी खूब बिक रही है। छोटे-छोटे स्टाइलिश चश्मे में भगवान पूरी तरह हाईटेक लग रहे हैं।

shri krishna

जन्माष्टमी पर पूजा की सामग्री समेत लड्डू गोपाल व Krishna के लिए एक से बढ़कर एक परिधान, गहने, सजावट के सामान व झूले समेत अन्य आइटम से राजधानी गुलजार हो गई है। बोरिंग रोड के पुष्पांजलि कांप्लेक्स स्थित पूजा की सजावट सामग्री के विक्रेता चंदन अग्रवाल बताते हैं कि जन्माष्टमी के लिए लोग बाजीराव स्टाइल की टोपी विद चश्मा का सेट खूब खरीद रहे हैं।



Krishna भगवान के लिए इस बार 4000 रुपए तक में बढ़िया ड्रेस मिल रहा है। दुकान में भगवान के लिए परिधान लेने पहुंची विनीता ने बताया कि इस बार नए अंदाज में जन्माष्टमी मनाएंगी। टोपी व चश्मा के अलावा भगवान के लिए डायपर तक बिक रहे हैं।

बोरिंग रोड में फुटपाथ किनारे लगी दुकानों से पूजन सामग्री खरीद रहे मुनीष प्रसाद ने बताया कि बदलते समय में भगवान की पूजा व उनके लिए ड्रेस व सजावट में फैशन का होना बढ़िया बात है।




पूजा के दिन आसपास के घरों के लोग भगवान को चश्मा पहने देख खुश होंगे। बोरिंग रोड स्थित एक दुकान के मालिक राजेश ने बताया कि भगवान के लिए डायपर लंगोटी व पैंट के अलावा राधा के लिए लेटेस्ट स्टाइल का प्लाजो खूब बिक रहा है।

shri krishna




कदमकुआं के पूजा सामग्री विक्रेता पीके चौधरी ने बताया कि बदलते समय में पूजा में इस्तेमाल होने वाली सामग्रियों में काफी बदलाव आया है।




shri krishna




shri krishna




shri krishna



Leave a Reply

Your email address will not be published.