मेलबर्न: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध है. एडिलेड टेस्ट के तीसरे दिन बल्लेबाजी करते हुए मो. शमी चोटिल हो गए थे. उनके दाएं हाथ में फ्रैक्चर है. मोहम्मद शमी को चोट की वजह से रिटायर हर्ट होना पड़ा था. वो फील्डिंग करने मैदान पर भी नहीं आए. मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शमी को लेकर बयान भी दिया. 

विराट कोहली ने कहा था कि शमी की चोट पर अभी सही अपडेट नहीं है. शमी को स्कैन के लिए ले जाया गया. वो बेहद दर्द में था और अपना हाथ भी नहीं हिला पा रहा था. हमें जल्द ही मालूम चल जाएगा कि आखिर शमी की चोट कितनी गहरी है.

मो. शमी जिस वक्त बल्लेबाजी करने आए थे उस वक्त टीम इंडिया ने 31 रन पर नौ विकेट गंवा दिए थे. पैट कमिंस की गेंद सीधे शमी के दाएं हाथ की कलाई पर लगी और वो बेहद दर्द में दिखाई दिए. फीजियो ने मैदान पर आकर शमी को राहत देने की कोशिश की, लेकिन दर्द इतना ज्यादा था कि शमी को मैदान छोड़कर ही जाना पड़ा.

बता दें कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहले से ही अपने स्टार खिलाड़ियों की चोट से परेशान है. तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा चोट की वजह से पहले ही दौरे का हिस्सा नहीं हैं. रविंद्र जडेजा भी चोट के कारण पहला टेस्ट नहीं खेल पाए. 

टीम इंडिया को पहले टेस्ट में ढाई दिन में ही हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया की दूसरी पारी महज 36 रन पर समाप्त हो गई. ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 90 रन का लक्ष्य मिला था जो उसने दो विकेट गंवाकर हासिल कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here