शिवहर में दो पक्षों ने मारपीट के बाद एक-दूसरे पर फेंका एसिड, फूल विक्रेता झुलसा, रेफर

खबरें बिहार की जानकारी

शिवहर शहर के मेन रोड गुदरी बाजार के पास रविवार की सुबह भूमि विवाद में दो पक्षों द्वारा एक-दूसरे पर फेंके गए एसिड एटैक के दौरान पास से गुजर रहा फूल विक्रेता चपेट में आ गया। इससे वह बुरी तरह से झुलस गया। फूल विक्रेता को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, एसिड एटैक से शिवहर शहर के वार्ड 13 निवासी स्व. रामसेवक भगत का पुत्र अजय भगत (26) गंभीर रूप से झुलस गया। अजय फूल बेचने का काम करता है। स्थानीय लोगों ने अजय भगत को इलाज के लिए शहर स्थित सरोजा सीताराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

यहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने अजय भगत की गंभीर स्थिति को देखते हुए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर भेज दिया है। घटना में एसिड एटैक से अजय भगत का चेहरा व शरीर का कुछ भाग झुलस गया है। घटना के बाद जख्मी के स्वजनों में आक्रोश है।

सूचना के बाद थानाध्यक्ष सामर्थ्य कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद एसिड फेंकने वाले लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं। बताया गया है कि अजय भगत शहरी क्षेत्र में घूम-घूमकर फूल बेचने का काम करता था।

इस क्रम में रविवार को भी वह फूल बांटकर अपने घर लौट रहा था। इस दौरान शहर के मेन रोड गुदरी बाजार के पास भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में मारपीट कर रहे थे। मारपीट के दौरान दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर एसिड फेंक दिया।

इस घटना में दोनों पक्ष बच गए। लेकिन, पास से गुजर रहा अजय भगत इसकी चपेट में आकर झुलस गया। थानाध्यक्ष सामर्थ्य कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.