शिक्षक ने सात साल की छात्रा से की दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट और शरीर के कई हिस्सों पर दांत से काटा

खबरें बिहार की जानकारी

मुजफ्फरपुर के अहियापुर में एक शिक्षक का घिनौना चेहरा सामने आया है।अहियापुर इलाके में सात साल की छात्रा के साथ उसके घर में ही ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने दिल दहला देने वाली हरकत की है। शिक्षक ने मासूम छात्रा के प्राइवेट पार्ट सहित शरीर में कई जगहों पर दांत से काट लिया।इसमें बच्ची घायल हो गई। शनिवार की रात बच्ची की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ।घटना के बाद से फरार शिक्षक को पुलिस ने दबोच लिया है।

बच्ची ने माता-पिता को सुनाई आपबीती

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा अहियापुर के एक प्रतिष्ठित स्कूल के जुनियर विंग में पढ़ती है। 55 साल का अधेड़ शिक्षक बच्ची के घर पर होम ट्यूशन पढ़ाने आता था। इस दौरान शिक्षक छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करता था। बच्ची ने बताया कि शिक्षक ने उसके शरीर पर कई जगह दांत काटा। शनिवार की रात जब  बच्ची की तबीयत बिगड़ी तो उसने माता-पिता को पूरी बात बताई। आनन-फानन में बच्ची को श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज एंड हास्पिटल (एसकेएमसीएच) में भर्ती कराया गया।

अहियापुर के भिखनपुर इलाके से आरोपित शिक्षक गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलने के बाद अहियापुर थानाध्यक्ष व महिला थानाध्यक्ष एसकेएमसीएच पहुंचकर घटना की जानकारी ली। बच्ची के साथ उनके स्वजन का बयान दर्ज किया। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित शिक्षक को अहियापुर के भिखनपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बच्ची का कोर्ट में बयान दर्ज कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.