लालू-राबड़ी के घर बजेगी शहनाई , दिल्ली में हो रही तेजस्वी यादव की सगाई

खबरें बिहार की

Patna: बड़ी खबर लालू परिवार से आ रही है. लालू-राबड़ी के घर में अब शहनाई बजने वाली है. दरअसल बिहार में सीएम पद के उम्मीदवार और लालू यादव के युवराज तेजस्वी यादव की शादी तय हो गई और खबर ये भी है कि उनकी सगाई दिल्ली में है. अब तेजस्वी यादव के हाथ पीले होने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि फिलहाल लालू यादव का पूरा परिवार दिल्ली में है. लालू यादव की तबीयत को लेकर राबड़ी देवी भी हाल ही में दिल्ली रवाना हुईं थीं. ऐसे में अब बड़ी खबर आ रही है तेजस्वी यादव की शादी को लेकर. बिल्कुल करीब के लोग इस वक्त दिल्ली में मौजूद है. बड़ी संख्या में जुटान नहीं होने जा रहा है.

तेजस्वी यादव की शादी को लेकर लालू और राबड़ी देवी से कई बार पत्रकारों के द्वारा सवाल भी किया गया, जिसे वो टालते भी रहे और इसकी जिम्मेदारी उन्होंने अपनी माता को दे रखी थी. हाल ही में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव के सीएम तो नहीं बन पाए, लेकिन अब दूल्हा जरूर बनेंगे. ये खबर पक्की है कि अब उनकी शादी तय हो गई है और दिल्ली में सगाई भी होनेवाली है.

अबतक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि तेजस्वी यादव की शादी किससे हो रही है, लेकिन जो खबर निकलकर सामने आ रही है उसके मुताबिक ये बात तो पक्की है कि उनकी शादी अब होने जा रही है. बहरहाल लालू परिवार में इस बात को लेकर खुशी का माहौल भी है देखना ये है कि इस मामले में आगे क्या खबर निकलकर सामने आती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.