लालू की बहू के लिए बोले शत्रुघ्न सिन्हा, ऐश्वर्या को तो राजनीति विरासत में मिली है

राजनीति

पटना: आज राष्ट्रीय जनता दल का 22वां स्थापना दिवस है. जिसको लेकर कल से ही जोर-शोर से तैयारियां चल रही है. लेकिन इसमें जो सबसे ज्यादा चर्चा में रही वह हैं लालू की बड़ी बहू और तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या. राजद के स्थापना दिवस के लिए जो पोस्टर बनाये गये हैं उन पर राजद नेताओं के अलावा लालू परिवार की तस्वीर है और उनमे ऐश्वर्या की भी तस्वीर पोस्टर में लगाई गई है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बहू और तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय के पोस्टर लगते ही राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है.

ऐश्वर्या को तो राजनीति विरासत में मिली है

सभी कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही ऐश्वर्या राजनीति में कदम रखने वाली हैं. किसी राजनीतिक कार्यक्रम में पहली बार ऐश्वर्या की तस्वीर सामने आई है, जिससे यह संकेत मिलता है कि ऐश्वर्या कभी भी अब पॉलिटिकल डेब्यू कर सकती हैं. अब इसी कड़ी में बालीवुड सुपरस्टार और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लोकतंत्र में कोई भी आ सकता है और ऐश्वर्या को तो राजनीति विरासत में मिली है और उनके कदम भी लालू प्रसाद के लिए शुभ रहे हैं.

जल्द ही राजनीति में इंट्री

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव के परिवार का एक और सदस्य जल्द ही राजनीति में इंट्री कर सकता है. 5 जुलाई को होने वाले आरजेडी के 22वां स्थापना दिवस समारोह को लेकर कार्यकर्ताओं ने एक पोस्टर लगाई है जिसमें लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव, मीसा भारती के साथ-साथ लालू की बहू ऐश्वर्या राय भी हैं.

बता दें कि आज आरजेडी का 22वां स्थापना दिवस है. हर साल की तरह इस बार भी 5 जुलाई को मनाया जाएगा. मुख्य कार्यक्रम पटना में आरजेडी के प्रदेश कार्यालय परिसर में मनाया जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार इस बार आरजेडी स्थापना दिवस समारोह कार्यक्रम का नेतृत्व और उद्घाटन लालू के छोटे बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव करेंगे.

इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, पार्टी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह, पूर्व सांसद जगदानंद सिंह, उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी, पूर्व सांसद कांति सिंह, सांसद जयप्रकाश नारायण यादव, सांसद बुलो मंडल समेत पार्टी के अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारी व नेता उपस्थित रहेंगे.

Source: Live Cities

Leave a Reply

Your email address will not be published.