शत्रुघ्न सिन्हा बोले- सुशील मोदी को बिहार में कोई पहचानता नहीं

राजनीति

पटना: बिहारी बाबू शत्रुघ्‍न सिन्हा और सुशील मोदी के बीच तल्खी किसी से छिपी नहीं है। एक बार फिर बिहार बाबू ने उप मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि सुशील मोदी ऐसे हैं कि उन्हें बिहार में कोई पहचानता तक नहीं है।

शत्रुघ्‍न सिन्हा लगातार पार्टी लाइन से बाहर जाकर बयान देते रहे हैं। कुछ ऐसा ही यशवंत सिन्हा ने भी किया था जिसके बाद आखिरकार उन्होंने पार्टी से अलग होने का फैसला कर लिया। सुशील मोदी मे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को भी उसी तरह पार्टी छोड़ने की सलाद दी थी। जिसके बाद शॉटगन भड़क गए।

सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए बीजेपी सांसद ने उन्हें एक ऐसा छोटा नेता बताया जिसे बिहार में कोई नहीं पहचानता। शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को अपने ट्वीटर पर लिखा कि सुशील मोदी का नाम बहुत छोटा और बहुत ज़्यादा आलोकप्रिय है। उन्होंने ये भी लिखा था कि सुशील मोदी की अलोकप्रियता के कारण ही 2015 के विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार हुई थी।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सुशील मोदी की सबसे बड़ी उपलब्धि और टाइमपास आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर हमला करना और उसके खिलाफ जहर उगलना है। यही नहीं सिन्हा ने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए सुमो पर उके खिलाफ बयानबाजी करने के लिए कार्रवाई करने की भी बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.