तेज प्रताप की आज होगी घर वापसी, पत्नी से भी मिलेंगे

खबरें बिहार की

पटना: तलाक के अर्जी दाखिल करने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप अपने पिता से मिलकर बोधगया पहुंचे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि आज शाम तक वह पटना लौट घर सकते हैं. ऐसे में अच्छी खबर यह है कि तेज प्रताप यादव को उनके परिवार वाले उन्हें मना और समझा कर सुलह की कोशिश होगी. कयास यह भी लगाया जा रहा है कि तेजप्रताप की आज शाम ऐश्वर्या राय से भी मुलाक़ात हो सकती है.

अर्जी दाखिल करने के बाद से ही परिवारवालों द्वारा मान-मनौवल का लगातार प्रयास किया जा रहा था. कहा जा रहा है कि परिवार के इस प्रयास के बाद ही तेजप्रताप यादव वापस पटना आने को तैयार हुए हैं. तेजप्रताप अभी गया में हैं और उनको तेज फीवर और लूज मोशन की शिकायत थी. इसके बाद स्थानीय सीएचसी के डाक्टर ने जांच कर दवा दी थी.

विदित हो कि शुक्रवार को कोर्ट में तलाक की अर्जी के बाद तेज प्रताप रांची के रिम्स में भर्ती अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे थे. जिसके बाद वह बोधगया पहुंचे. जाहिर है बोधगया को शांति का प्रतीक माना जाता है. तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या पर भड़ास निकालते हुए कहा था कि, ‘लड़की अपने घर पर थी. एक-डेढ़ महीने से मेरे से कोई संपर्क नहीं था. जब तलाक की अर्जी दी तो अचानक से मेरे घर आ गई.’ बता दें कि तेज प्रताप अपनी पत्नी एश्वर्या को तलाक देने पर अड़े हुए हैं लेकिन पटना लौटने के बाद एक बार फिर सुलह की सोशिश हो सकती है.

मिली जानकारी के अनुसार बोधगया के विधायक कुमार सर्वजीत और बाराचट्टी विधायक समता देवी होटल में मौजूद हैं. लालू प्रसाद यादव स्थानीय विधायक कुमार सर्वजीत से लगातार संपर्क में है और उन्हें समझाने की सलाह दे रहे हैं. इससे पहले रविवार को ही रांची में तेजप्रताप ने अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की थी.

Source: DBN News

Leave a Reply

Your email address will not be published.