शराबियों को तेजप्रताप यादव की दो टूक, सड़क पर घूमते दिखे तो गाड़ी में बिठाकर छोड़ आएंगे थाना

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार में शराबबंदी के खिलाफ राज्य सरकार अपने फैसले पर अटल है। हालांकि, इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि प्रतिबंध के बावजूद प्रदेश में शराब की बिक्री हो रही है। आलम यह है कि अब नशे में धुत शराबी चलते फिरते बिहार के मंत्रियों की गाड़ी भी ठोक देते हैं। हाल ही में तेजप्रताप यादव की गाड़ी को एक शराबी चालक ने टक्कर मार दी। उस वक्त तो तेजप्रताप का आरोपित के साथ सामना नहीं हुआ, लेकिन अब कोई शराब अगर उन्हें रास्ते पर दिखेगा, तो वे खुद उसे थाने तक छोड़ के आएंगे। ऐसा तेज प्रताप यादव ने बुधवार को कहा है।

बिहार सरकार में पर्यावरण एवं वन मंत्री तेजप्रताप यादव ने बुधवार की दोपहर राजद के प्रदेश कार्यालय में कहा कि शराबबंदी कानून अच्छा है। इसे लागू रखना राज्य के हित में है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने जहरीली शराब पी कर मरने वाले के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग का भी विरोध किया। वे शराबबंदी कानून में ढील देने के पक्ष में बिल्कुल भी नहीं हैं।

 

कानून का विरोध करने वालों का करेंगे विरोध

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने दो टूक में कहा कि शराब पीने वाले सड़क पर घूमते रहते हैं। अगर किसी शराबी पर नजर पड़ी तो उसे अपनी गाड़ी में बिठा कर सीधे थाना पहुंचा देंगे, ताकि उन्हें जेल भेजा जा सके। तेजप्रताप ने इसके साथ ही शराबबंदी कानून से फायदे भी गिनवाए और कहा कि इससे गरीबों को लाभ मिल रहा है। इस कानून का विरोध करने वालों के विरोध में हम आंदोलन भी कर सकते हैं। तेजप्रताप ने प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद को नए साल की शुभकामना देते हुए गुलदस्ता भेंट किया। प्रदेश अध्यक्ष को तेजप्रताप के आने की जानकारी मिल गई थी। दोनों के बीच गुलदस्ते का आदान प्रदान हुआ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.