शर्मनाक: गया में दो साल की बच्ची से रेप, आरोपी की लोगों ने की जमकर पिटाई

खबरें बिहार की

पटना: बिहार के गया में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है जहां एक शख्स ने दो साल की मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. रेप की घटना का विरोध करने पर पीड़िता के पिता के साथ आरोपी के परिजनों ने मारपीट भी की है.

घटना विष्णुपद थाना के माड़नपुर क्षेत्र की है जहां पीड़िता परिवार भाड़े के मकान में रह रहा है. आरोपी का घर ठीक सामने में हैं. आरोपी अपने घर का निर्माण कर रहा था और घर के टूटने के बाद वह मलबा को पीड़ित परिवार के घर के ठीक पीछे एकांत जगह में फेंक रहा था।

इसी बीच बच्ची वहां खेलने के लिए चली गयी जहां आरोपी ने उसके साथ रेप किया. बच्ची के जोर से चिल्लाने के बाद आसपास के लोग जमा हो गये थे. बच्ची खून से लथपथ थी जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी.

मारपीट की सूचना के बाद आरोपी के परिजन भी वहां आ गये और पीड़ित बच्ची के पिता के साथ मारपीट की. इस बीच भीड़ आरोपी को पुलिस के हवाल कर दिया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची आरोपी एवं उसके एक सहोयगी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित बच्ची के अस्पताल मे भर्ती कराया है.

मासूम के साथ इस तरह की घटना से स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हैं और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. पीड़ित परिवार के आवास और आरोपी का घर एक ही मुहल्ले में होने की वजह से वहां भी काफी तनाव बढ गया है.

Source: News18

Leave a Reply

Your email address will not be published.