नीतीश की मौजूदगी में शाहनवाज-सहनी ने किया नोमिनेशन, कहा- बिहार को मिला है बेहतरीन CM

राजनीति

Patna: बिहार में आज एनडीए के तमाम घटक दलों के नेता विधान परिषद का सदस्य बनने के लिए नोमिनेशन करने पहुंचे. सीएम नीतीश कुमार की मौजूदगी में बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी नोमिनेशन के लिए पहुंचे. इस दौरान सुशील मोदी ने भी पहुंचकर दोनों एनडीए उम्मीदवारों को शुभकामनाएं दी. 

सुशील मोदी ने कहा कि शाहनवाज हुसैन और मुकेश शहनी को बहुत बधाई. मुकेश सहनी मंत्री बनकर और शाहनवाज हुसैन एमएलसी बनकर सेवा करेंगे.दोनों की जीत सुनिश्चित है. उन्होंने कहा कि सीमांचल शाहनवाज हुसैन का कार्यक्षेत्र रहा है. सीमांचल कोसी क्षेत्र में पार्टी को इसका फायदा मिलेगा. सुशील मोदी नॉमिनेशन कार्यक्रम में शामिल हुए. हालांकि, वे अपने निजी कार्यक्रम की वजह से निकले थे.

नोमिनेशन के बाद बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया और कहा कि नीतीश कुमार के साथ केंद्रीय मंत्री के रूप में काम करने का मौका मिला है. नीतीश कुमार बड़े भाई की तरह हैं. विधान परिषद की जिम्मेवारी को भी बखूबी निभाऊंगा. मैं बाहर से नहीं आया मैं यहीं का ही हूं. बिहार का हूं.

हालांकि, मंत्रीपद को लेकर बीजेपी नेता ने कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा. शाहनवाज ने कहा कि मैं संगठन का आदमी हूं. संगठन के लिए काम करता रहूंगा. इसके साथ ही मंत्रिमंडल में शामिल होने के सवाल पर शाहनवाज हुसैन ने कुछ भी नहीं कहा. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार का सौभाग्य है कि हमे नीतीश कुमार जैसे बेहतरीन मुख्यमंत्री मिले. हम साथ मिलकर काम करेंगे.

वही, नोमिनेशन के बाद वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि नाराजगी की कोई बात नहीं है. सरकार 5 साल काम करेगी. एमएलसी की समय सीमा को लेकर उन्होंने कहा कि टेन्योर कम नहीं है. आगे और भी मौके मिलेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि साथ मिलकर काम करेंगे. चारों घटक दल एनडीए का ही हिस्सा हैं. 

Source: Zee Bihar Jharkhand

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *