Nitish Kumar Amit Shah

12 जुलाई को CM नीतीश के साथ ही नाश्ता और डिनर करेंगे शाह, ये है मिनट टू मिनट का कार्यक्रम

खबरें बिहार की

पटना: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बिहार आगमन को लेकर सरगर्मी तेज है. भाजपा के नेता – कार्यकर्त्ता उनके स्वागत को आतुर हैं. इधर शाह के बिहार दौरे को लेकर प्रदेश भाजपा के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है. भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने अमित शाह के बिहार दौरे और उनके दिन भर के कार्यक्रम की जानकारी दी है. मिली जानकारी के अनुसार शाह 12 जुलाई 2018 को प्रातः 10.00 बजे पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे जहां बिहार भाजपा के नेता उनकी आगवानी एवं स्वागत करेंगे.

राय ने आगे बताया कि अमित शाह पटना पहुँचने के बाद राजकीय अतिथिशाला जायेंगे जहाँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं वरिष्ठ नेताओं के साथ सुबह का जलपान करेंगे. दिन भर की व्यस्त गतिविधियों के बाद शाह मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार के साथ रात्रि भोजन करेंगे.

ये है मिनट टू मिनट कार्यक्रम

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया है. उसके अनुसार वे बापू सभागार में 11.30बजे से 12.30 बजे तक आयोजित सोशल मीडिया की बैठक में भाग लेंगे. फिर ज्ञान भवन में 12.45 बजे से 1.45 बजे दोपहर तक विस्तारकों की बैठक में भाग लेंगे और ज्ञान भवन परिसर में ही दोपहर का भोजन करेंगे. दोपहर 2.30 बजे से 3.30 बजे तक शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक बापू सभागार में होगी. फिर राजकीय अतिथिशाला में शाम 4.00 बजे से 7.00 बजे तक चुनाव तैयारी समिति की बैठक में भाग लेंगे. 13 जुलाई 2018 को प्रातः राजकीय अतिथिशाला से पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जायेंगे.

इस दौरा के बारे में नित्यानन्द राय ने कहा है कि अमित शाह जी का बिहार दौरा बहुत ही ऐतिहासिक एवं भव्य होगा. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के नेतृत्व में भाजपा देश ही नहीं दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक संगठन बनी है जो हम सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए बड़े ही गर्व और हर्ष का विषय है. स्वाभाविक तौर पर हम उनके स्वागत में कोई कोर कसर नहीं रहने देना चाहते हैं.

Source: Live Cities

Leave a Reply

Your email address will not be published.