शादी की शॉपिंग के बहाने प्रेमी के साथ युवती फरार, सोना-चांदी के गहने और तीन लाख रुपये भी साथ ले गई

खबरें बिहार की जानकारी

 मसौढ़ी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की एक युवती अपनी शादी से महज दो सप्ताह पूर्व प्रेमी के साथ फरार गो गई। युवती के पिता ने एक युवक पर शादी की नीयत से बेटी को बहला-फुसलाकर अगवा करने का आरोप लगाया है। पिता का आरोप है कि युवक के झांसे में आकर युवती घर से जाते समय शादी के लिए बनाए गए डेढ़ लाख के गहने और तीन लाख रूपए समेत अन्य कीमती सामान भी अपने साथ ले गई है। घटना बीते 17 जनवरी की बताई जाती है।

मामले को लेकर बताया जाता है कि युवती बीते 17 जनवरी को मसौढ़ी बाजार में शादी की खरीदारी करने की बात कहकर घर से निकली थी। देर रात तक उसके घर वापस नहीं लौटने पर स्वजनों ने खोजबीन शुरू की। इसी दौरान उन्हें पता चला कि वैशाली जिले के सदर हाजीपुर थाना के बैली गांव का मो इरशाद उनकी बेटी से हमेशा मोबाइल पर बातें करता रहता था। युवक ने अपनी बातों के जाल में फंसाकर योजनाबद्ध तरीके से उसे अगवा कर लिया।

बताया जाता है कि युवती की 2 फरवरी को शादी होनी थी। सभी घरवाले बेटी की शादी की तैयारियों में जुटे थे। इस संबंध में उसके पिता ने शनिवार को थाना में मो इरशाद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।

 

शादी की नीयत से 16 वर्षीया किशोरी को युवक ने किया अगवा

वहीं, मसौढ़ी थाना के एक मोहल्ले में 16 साल की किशोरी को शादी की नीयत से अगवा करने का एक अन्य मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि किशोरी किराए के एक मकान में रहकर पढाई कर रही थी। घटना बीते 17 जनवरी की सुबह की बताई जाती है। इस संबंध में अगवा किशोरी के भाई ने आरोपित युवक जहानाबाद जिला निवासी गौतम कुमार के खिलाफ शनिवार को थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। अगवा किशोरी धनरुआ थाना के एक गांव रहने वाली बताई जाती है। बताया जाता है कि किशोरी 17 जनवरी की सुबह बाजार जाने की बात कहकर अपने कमरे से निकली थी। देर शाम तक वह घर नहीं लौटी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.