शुक्रवार को टीवी शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस सेजल शर्मा के सुसाइड के बाद पूरा टीवी इंडस्ट्री सदमे में है. अभी टीवी एक्टर कुशल पंजाबी के सुसाइड को एक महीने भी पूरे नहीं हुए हैं और अब सेजल शर्मा की सुसाइड की खबर ने पूरे टीवी इंडस्ट्री को झंझोर के रख दिया है, लेकिन इसी बीच एक एक्ट्रेस द्वारा किए गए ट्वीट ने सबको हैरान कर दिया है.आखिर कौन है यह एक्ट्रेस और उसके ट्वीट से सुसाइड करने वाली एक्ट्रेस सेजल शर्मा का रिश्ता है? शायद आप कन्फ्यूज्ड हो रहे होंगे… होना भी चाहिए, क्योंकि इस एक्ट्रेस की पूरी कहानी एक कन्फ्यूजन से ही शुरू हुई है.

दरअसल, जिस अभिनेत्री ने ट्वीट किया है उनका भी नाम सेजल शर्मा ही है और इसी वजह से उनकी मुश्किलें तब बढ़ गईं जब दूसरी सेजल शर्मा के सुसाइड की खबरें सामने आई. एक नाम के दो लोगों का होना बहुत ही आम बात है, लेकिन कभी-कभी इस कारण काफी परेशानी भी उठानी पड़ जाती है और यही हुआ सेजल शर्मा के साथ.

सेजल की सुसाइड की खबर सामने आने के बाद दूसरी सेजल शर्मा को लोग सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने लगे. इतना ही नहीं इनकी तस्वीरों का भी इस्तेमाल कुछ मीडिया वालों की तरफ से गलती से सेजल की सुलाइड वाली खबर में भी किया गया, जिसके बाद इस अभिनेत्री की मुश्किलें बढ़ने लगीं. तब जाकर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर सबको जानकारी दी.

दोनों के नाम हिंदी में जरूर मेल खाते हैं, लेकिन इंग्लिश में दोनों के नाम में थोड़ा सा फर्क है. सुसाइड करने वाली सेजल शर्मा अपना नाम इंग्लिश में ‘Sejal Sharma’ लिखती थीं. वहीं, दूसरी एक्ट्रेस सेजल शर्मा इंग्लिश में अपना नाम ‘sezal sharma’ लिखती हैं. सेजल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं सभी दोस्तों और प्रशंसकों को बताना चाहती हूं कि मैं जिंदा हूं. मैं अभिनेत्री सेजल शर्मा की आत्महत्या की खबर से शॉक्ड और दुखी हूं. मैं मीडिया द्वारा अपनी तस्वीरें इस्तेमाल करने से भी गुस्सा हूं. ऐसा करने से मेरे करीबियों के बीच पैनिक स्थिति बन गई थी.’;

Source – Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here