तेजप्रताप बोले- गया की पवित्र भूमि पर छोटका मोदी दंडवत अपराधं शरणं गच्छामि हो गए 

राजनीति

पटना: उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी द्वारा अपराधियों के आगे हाथ जोड़ने के बयान के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है। विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमला बोल रहा है। इस बीच तेजप्रताप ने भी सुशील मोदी पर ट्वीट के माध्यम से हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा – गया कि पवित्र भूमि पर अबतक तो बुद्धं शरणं गच्छामि ही सुना था। छोटका मोदी तो वहां जाकर दंडवत अपराधं शरणं गच्छामि हो गए। चचा तो पहले से ही संघं शरणं गच्छामि किए हुए हैं। आप दुनो से ना होगा. चलिए उतरिये. हटिए!

इससे पहले तेजस्वी यादव ने भी सुशील मोदी पर हमला बोला था। तेजस्वी यादव ने ट्वीया किया- मैं अपराधियों से निवेदन करता हूं कि पितृपक्ष के दिनों मे कोई वारदात ना करें: सुशील मोदी, उपमुख्यमंत्री, बिहार ख़ुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनों में अपराधियों के पैर भी पकड़े तो अचम्भित नहीं होना। क्योंकि बिहार पुलिस से ज़्यादा AK-47 अपराधियों के पास है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भी सुशील मोदी पर हमला बोला है।

लालू प्रसाद ने ट्वीट किया- हाथ-गोड़ कुछउ जोड़, अपराधियों के चरण धोकर उनका चरणामृत भी पी लों. अरे शर्म करों. क्रिमिनल्स के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं, शासन रौब से चलता है। तोहार लोगन के इक़बाल ख़त्म बा. चोर दरवाज़े से राज-काज में घुसल है ना, सो दुनो में नैतिक बल अउर आत्मविश्वास की कमी रहल। सुशील मोदी के बयान के बाद पूरा का पूरा लालू परिवार उनपर हमला बोलने लगा है।

tej pratap warning

वहीं कांग्रेस ने भी सुशील मोदी के बयान को गलता बताया है। बिहार कांग्रेस के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि सुशील कुमार मोदी उप मुख्यमंत्री हैं। उनके हाथ में राज्य की कानून व्यवस्था है। उनके द्वारा अपराधियों के आगे हाथ जोड़ना दुखद है। उन्होंने कहा कि अगर उनके कहने से अपराधी क्राइम करना छोड़ देते हैं तो इसका मतलब यह हुआ कि अब तक उन्हीं के कहने पर अपराध हो रहा था। उन्होंने कहा कि सरकार ने अपराधियों के आगे घुटने टेक दिए हैं। वह घड़ी पूरे बिहार के लिए दुर्भाग्यपूर्ण थी जब सुशील मोदी ने यह बातें कहीं। राज्य में हत्या, डकैती, महिलाओं के साथ उत्पीड़न जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही है। मुजफ्फरपुर मामले पर उन्होंने कहा कि सरकार क्राइम को रोकने में निश्चित रूप से विफल है।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *