सात वर्षों से करता था प्रेम, म‍ंंदिर में कर ली शादी, मजिस्टेट से विवाह शपथ घोषणा पत्र, लेकिन घर वालों को कहां है मंजूर, उठाया यह कदम

जानकारी

भागलपुर के सुल्तानगंज थाना पुलिस ने शनिवार शाम गनगनियां पंचायत से एक लड़की को बरामद कर, मुंगेर जिला के शामपुर थाना पुलिस को सुपुर्द किया है। मामले में सुल्तानगंज थानाध्यक्ष लाल बहादुर ने बताया कि शामपुर थाना में केस हुआ था। इसलिए क्षेत्र से लड़की को बरामद कर शामपुर थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।

प्रेम प्रसंग का मामला

लड़का पक्ष के स्वजनों के कथनानुसार गनगनियां पंचायत अंतर्गत एक ही गांव की 26 वर्षीय लड़का व 18 वर्ष दो महीना उम्र की लड़की है। जिसमें लड़का मंडल एवं लड़की ठाकुर जाती से है। वहीं दोनों में सात वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 26 मार्च 2022 को दोनों प्रेमी जोड़े ने अजगवीनाथ मंदिर में शादी रचा ली। इसके बाद नोटरी मजिस्टेट से विवाह शपथ घोषणा पत्र भी बनाया। इसके बाद दोनों अपने-अपने घर चले गए। जब मामले की जानकारी लड़की के स्वजन को लगी। तो लड़की को उसके ननिहाल में भेज दिया गया। लड़की की शादी को लेकर रिस्ता देखना शुरु हो गया। वहीं जब लड़की को इस बात की भनक लगी। तो 14 अप्रैल 2022 को शामपुर स्थित ननिहाल से भागकर अपने गांव स्थित लड़का के घर पहुंच, अपने ससुराल में रहने लगी। उधर लड़की के पिता ने शामपुर थाना में मामले को लेकर केस दर्ज करा दिया। हालांकि लड़की सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में होने की सूचना मिलने पर सुल्तानगंज थाना पुलिस की मदद से लड़की को बरामद की गई।

सुल्तानगंज पुलिस ने देशी शराब के साथ दो लोगों किया गिरफ्तार

सुल्तानगंज थाना पुलिस ने शनिवार को अलग-अलग जगहों से देशी शराब सहित दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष लाल बहादुर ने बताया कि गनगनियां निवासी संतोष मंडल पिता भुवनेश्वर मंडल को 10 लीटर देशी शराब के साथ कृष्णगड़ सुल्तानगंज से और बरेठा मुसहरी निवासी कजेश मांझी पिता वकील मांझी को 10 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। दोनों गिरफ्तारी मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.