शराब तस्करों ने बैरियर तोड़कर ASI पर चढ़ाई गाड़ी, ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर की धुनाई

खबरें बिहार की जानकारी

पटना-औरंगाबाद एनएच 139 पर मंगलवार को मेहंदिया थाना के पास बेखौफ शराब तस्करों ने एक एएसआई को वाहन से कुचलकर मारने का प्रयास किया। घायल एएसआई शैलेंद्र सिंह को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया। भागने के दौरान शराब तस्करों की गाड़ी वालिदाद में अनियंत्रित हो गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों तस्करों को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया। वाहन की तलाशी में 29 कार्टन शराब जब्त की गई। शराब झारखंड से पटना ले जाई जा रही थी। शराब तस्करों की पहचान भोजपुर जिले के आरा निवासी पंकज कुमार और वैशाली के दीपक कुमार शामिल हैं। ग्रामीणों की पिटाई से घायल दोनों तस्करों को भी पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस को चकमा देकर मेहंदिया इलाके में पहुंचे थे तस्कर

झारखंड से शराब की खेप लाने की सूचना पर एनएच 139 पर कलेर पुलिस द्वारा वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। औरंगाबाद की ओर से आती महिंद्रा जाइलो गाड़ी को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक चकमा देकर भाग निकला। कलेर पुलिस ने मेहंदिया पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद एएसआई शैलेंद्र सिंह ने बैरियर लगाकर वाहन को रोकने का प्रयास किया, लेकिन तेज रफ्तार वाहन ने बैरियर सहित सामने खड़े एएसआई को उड़ा दिया। भागने के क्रम में वालिदाद बाजार के समीप वाहन अनियंत्रित हो गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों शराब तस्करों को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी, जिसमें चालक पंकज कुमार का पैर टूट गया है।

एएसआई का हाल जानने अस्पताल पहुंचे एसपी

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक मोहम्मद कासिम ने सदर अस्पताल पहुंचकर घायल एएसआई शैलेंद्र सिंह का हालचाल जाना। एसपी ने कहा कि शराब तस्करों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वाहन चालक पंकज व उसके साथी दीपक से पूछताछ कर पूरे रैकेट का पता लगाया जाएगा। शराब तस्करी में शामिल लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.