संजय दत्त नहीं चाहते थे रणबीर निभाए उनका किरदार, फिल्म देखने के बाद सीने से लगाकर रो पड़े बाबा

मनोरंजन

पटना: संजय दत्त की बायोपिक फिल्म रिलीज हो चुकी है। फिल्म में उनका किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। फिल्म देखने के बाद बाहर आए सभी दर्शकों ने रणबीर की एक्टिंग को बेस्ट परफॉर्मेंस बताया।

जी हां रणबीर ने वाकई कमाल की एक्टिंग की है। फिल्म देखने के बाद ऐसा महसूस होगा कि हम रणबीर नहीं बल्क संजय दत्त को देख रहे हैं। वैसे बाकी सभी एक्टर्स की बात करें तो सभी ने कमाल की एक्टिंग की है। जितनी खूबसूरती से सभी ने अहम किरदार निभाए हैं उसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। खैर फिल्म पहले दिन की ओपनिंग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म हिट जाएगी।

फिल्म को रिव्यू मिल चुके हैं। फिल्म क्रिटिक्स और दर्शको दोनों ही संजू के गुन गा रहे हैं। बता दें कि जब फिल्म के आखिर में एक गाना आता है जो संजय दत्त और रणबीर पर फिल्माया गया है। इस गाने को देखने के बाद लोगों ने तालियां और सीटियां शुरू कर दिया था। बता दें कि जिसे एक्टर पर आज तालियां और सीटियां बजा रहे हैं दरअसल संजय नहीं चाहते थे वो उनका किरदार निभाए।

जी हां, संजय दत्त को लगता था कि मेरी किताब इतनी मुश्किल से लिखी गई है। ऐसे में रिस्क लेना ठीक नहीं। रणबीर कपूर फिल्म ‘संजू’ को साइन करने से पहले काफी डर रहे थे। उन्हें लग रहा था कि संजय दत्त की कहानी कहना बहुत ही जिम्मेदारी का काम है और अगर वो इसमें फेल हो जाते हैं तो न केवल उनके बल्कि संजय दत्त के फैंस भी उनसे नाराज हो जायेंगे।

उन्हें किसी ऐसे एक्टर की तलाश थी जो इस किरदार को दिल से निभाए। फिल्म रिलीज हो चुकी है ऐसे में सभी जनना चाहते हैं कि आखिर संजय दत्त को ये फिल्म कैसी लगी। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी मीडिया के सामने खुलासा किया उन्हें अपनी बायोपिक बहुत पसंद आई।राजकुमार हिरानी ने बताया कि, रिलीज के कुछ दिन पहले ही संजय दत्त को फिल्म दिखाई गई।

‘फिल्म के दौरान संजय दत्त के चेहरे के भाव देखने वाले थे और जब फिल्म खत्म हुई तो वो लगातार रो रहे थे। उन्होंने रणबीर कपूर को देखा और तुरंत गले लगा लिया। इसके बाद वो कुछ मिनट तक रणबीर को अपने सीने से ही लगाए रहे।’ वैसे रणबीर ने काम ही कुछ ऐसा किया था। आपको बता दें कि एक्टर उनकी ये परफॉर्मेंस देख हमेशा याद रखेंगे।

Source: Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published.