पाकिस्तानी कहने पर सानिया को आया गुस्सा, ऐसे दिया करारा जवाब

कही-सुनी

14 अगस्त को पाकिस्तान के लोगों को स्वतंत्रता दिवस की मुबारकबाद देने पर उन्हे भी पाकिस्तानी कह देने पर एक ट्विटर यूजर सानिया मिर्जा ने जमकर फटकारा। भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है। 14 अगस्त को पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस होता है, ऐसे में उन्होंने ट्वीट कर वहां से लोगों को मुबारकबाद दी।


भाभी की तरफ से शुभकामनाएं

14 अगस्त को पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सानिया मिर्जा ने ट्वीट किया, ‘मेरे पाकिस्तानी फैंस और दोस्तों, आपकी इंडियन भाभी की ओर से आजादी की बहुत मुबारकबाद। सानिया के इस ट्वीट पर इस पर कई ट्विटर यूजर्स ने खराब कमेंट देने शुरू कर दिए। रोमियो नाम के ट्विटर अकाउंट से इस पर प्रतिक्रिया आई, आपका स्वतंत्रता दिवस भी आज ही है ना?

मेरा और मेरे देश का स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को

सानिया मिर्जा से उनका स्वतंत्रता दिवस पूछकर उनको इशारे में पाकिस्तानी कहा गया तो वो गुस्सा गईं। सानिया ने इस यूजर को जवाब दिया, ‘जी नहीं मेरा और मेरे देश का स्वतंत्रता दिवस कल है और मेरे पति और उनके देश का आज। उम्मीद है आपका संदेह दूर हो गया होगा। वैसे आपका कब है क्योंकि लगता है आप किसी भ्रम में हैं।

यूजर्स ने दी गुस्सा ना करने की सलाह

सानिया मिर्जा की प्रतिक्रिया पर एक फॉलोवर ने लिखा कि ट्रोल्स को गंभीरता से न लें. बच्चे को स्वस्थ रहने के लिए सेरोटोनिन की जरूरत है। इस पर सानिया ने कहा कि ट्रोल्स से मुझे इतनी जल्दी फर्क नहीं पड़ने वाला, मैं तो मुस्कुरा रही हूं। बता दें कि शोएब से शादी के वक्त भी भारत में कुछ लोगों ने उनके पाकिस्तान में शादी पर एतराज जताया था। सानिया कई बार कह चुकी हैं कि शादी से उनकी राष्ट्रीयता पर कोई फर्क नहीं पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.